Share:
कैटरीना कैफ की सालों पुरानी ख्वाहिश पूरी, अक्षय कुमार है वजह
कैटरीना कैफ की सालों पुरानी ख्वाहिश पूरी, अक्षय कुमार है वजह

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ की दो तीन फिल्मो के लगातार फ्लॉप होने के बाद अब हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई भारत ने भी शानदार कमाई की है और आपको हम यह भी बता दे कि इन दिनों कटरीना कैफ खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हैं और इसकी वजह 'भारत' का सफल होना नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं. दरअसल, बात यह है कि कटरीना अक्षय के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में काम करने जा रही हैं और कटरीना करीब 9 साल बाद अक्षय के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली है और इसलिए कटरीना की खुशी का ठिकाना भी नहीं रहा हैं.  

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए वह कहती हैं कि यह होना निश्चित था और टाइम भी एकदम परफेक्ट था क्योंकि काफी सालों से उन्होंने अ क्षय के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया था और फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कटरीना कहती हैं कि वह काफी मच्योर होगा और साथ ही वह मानती हैं कि फिल्म की कहानी थोड़ी हल्की-फुल्की और मनोरंजक होने की वजह से उन्हें 'भारत' जैसी इंटेंस फिल्म के बाद रोल को लेकर बैलेंस बनाने में मदद भी मिलेंगी. 

बताया जा रहा हैं कि फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एटीएस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं और वहीं कुछ वक्त पहले कटरीना ने भी इच्छा जताई थी कि वह सलमान और अक्षय की तरह फिल्म में पुलिस अफसर का रोल करना चाहती हैं. 

 

Arjun Patiala Trailer : पोस्टर के साथ सामने आया फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर

इस मशहूर अभिनेता पर भड़कें ब्रॉक लेसनर के लॉयर, जानिए पूरा मामला ?

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूज़र ने कहा- 'आखिर पत्नी किसकी है..'

अपनी फिल्म शूटिंग के लिए फ्लोरिडा रवाना होंगे सलमान-आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -