इस मशहूर अभिनेता पर भड़कें ब्रॉक लेसनर के लॉयर, जानिए पूरा मामला ?
इस मशहूर अभिनेता पर भड़कें ब्रॉक लेसनर के लॉयर, जानिए पूरा मामला ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान इंग्लैंड में अपने देश को सपोर्ट करने पहुंचे थे. और उन्होंने न सिर्फ भारत को चीयर किया बल्कि तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स से मुलाकात भी की और कमेंट्री बॉक्स में बैठ कर लाइव मैच की कमेंट्री की. साथ ही कई भारतीय क्रिकेटर्स संग सेल्फी भी ली. 

बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि- Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. अब पॉल हेमैन ने इस पर जवाब नहीं दिया है और अगर आपको यह नहीं मालूम है कि पॉल हेमैन कौन हैं, तो आपको बता दें कि वह WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के लॉयर हैं जो अक्सर उनके साथ नजर आते रहते हैं. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पॉल द्वारा अभिनेता रणवीर से ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा गया है कि- क्या तुम मजाक कर रहे हो? "It's Eat Sleep CONQUER Repeat." पॉल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि, "Copyright तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर." अगर आप अभी तक मामला नहीं समझ पाए हैं तो आपको बता दें कि Eat Sleep CONQUER Repeat असल में ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग है और पॉल के ट्वीट को समझने की कोशिश करें तो संभवतः ब्रॉक का ये कैचफ्रेस कॉपीराइटेड है और उन्हें लगता है कि रणवीर द्वारा इसका एस्तेमाल जान बूझकर किया गया है.

 

अपनी फिल्म शूटिंग के लिए फ्लोरिडा रवाना होंगे सलमान-आलिया

Zara Suno : 'मलाल' का पहला रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज़

सोनाक्षी ने शेयर किया "खानदानी शफाखाना" का पहला पोस्टर

पूर्व PR मैनेजर पर जमकर भड़कीं उर्वशी रौतेला, कहा- 'मुझे ब्लैकमेल करने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -