अपने बालों के चलते मशहूर है ये मॉडल, छूने के लिए पैसे देते हैं लोग
अपने बालों के चलते मशहूर है ये मॉडल, छूने के लिए पैसे देते हैं लोग
Share:

दुनियाभर में कई मॉडल हैं जो अपने फिगर के चलते मशहूर है लेकिन हम जिस मॉडल से आज आपको मिलवाने जा रहे हैं वह अपने बालों के चलते मशहूर हैं। यह मॉडल यूके की है और इस मॉडल के बाल 4 फीट लंबे हैं। केवल यही नहीं, बल्कि इस मॉडल के बाल इतने खूबसूरत हैं कि इसके बालों को छूने भर के लिए लोग लाखों रुपयों का ऑफर दे देते हैं। जी हाँ और इस मॉडल के इन बालों को खरीदने के लिए एक व्यक्ति ने तो करोड़ों के ऑफर दे दिए। मिली जानकारी के तहत इस मॉडल का नाम कैटरीना डेमर्स है। यह ब्रिटेन के न्यू हैंपशायर की रहने वाली है। यह यूक्रेन की मूल निवासी हैं और इनके बाल इतने खूबसूरत है कि यह सालाना इनके दम पर लाखों-करोड़ों रुपये कमाती है।

कैटरीना डेमर्स के सुंदर और मजबूत बालों वाली तस्वीरों की डिमांड हेयर प्रोडक्ट बनाने वाली स्थानीय कंपनियों में है। आपको बता दें कि कैटरीना डेमर्स अपने बालों का खूब ख्याल रखती हैं। वह 10 साल की उम्र से अपने बाल बढ़ा रहीं हैं और अब आज के समय में जो भी कैटरीना को देखता है, वो इनके बालों का दीवाना हो जाता है। कैटरीना कहती हैं कि, ''कुछ लोग उनके बालों को देखकर इतने उत्साहित हो जाते हैं कि सिर्फ छूने भर के लिए पैसे देने को तैयार होते हैं।''

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने तो इन बालों को खरीदने के लिए 350,000 डॉलर (2.58 करोड़ रुपये) देने की पेशकश कर दी थी। कैटरीना डेमर्स का कहना है वह अपने बालों को सप्ताह में दो बार शैम्पू से धोती हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बालों को साफ करने और सुखाने में उन्हें दो घंटे का समय लगता है। कैटरीना का कहना है 10 सालों से बालों को बहुत ज्यादा नहीं कटवाया है लेकिन बालों को हेल्दी रखने के लिए हर 6 महीने में कुछ इंच तक ट्रिम करवाना पड़ता है।

'इमान वालों अगर मरना पड़े तो 4-6 को मार के मरना।।।,' ये हैं कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चे के नए अध्यक्ष

थालापति विजय ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड? जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान

इंस्टाग्राम पर रुबीना के पूरे हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर मनाई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -