10 किलो वजन बढ़ने से परेशान हुई केट हडसन, इतने बॉडी वेट को मानती है हॉटनेस की पहचान
10 किलो वजन बढ़ने से परेशान हुई केट हडसन, इतने बॉडी वेट को मानती है हॉटनेस की पहचान
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा केट ने कई मशहूर फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में उनके अभिनय को फिल्म समीक्षकों ने बहुत सराहा है. केट के जानदार अभिनय ने फिल्म जगत में उन्होने अच्छी खासी पहचान दिला दी है. इस ​समय उनके पास कई चर्चित प्रोजेक्ट है. जो उनके ​करियर को नया मुकाम दिला सकते है. लेकिन इन सब बातों के इतर केट ने एक इंटरव्यू में नया राज खोला है.

ऑस्कर विजेता अदाकारा लुपिटा न्योंगो ने निजी जीवन को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री केट ने अपने वजन को लेकर खुलासा किया है और उनका कहना है कि छुट्टियों के दौरान वजन बढ़ने से वह बिल्कुल खुश नहीं हैं. ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बाकी लोगों की तरह अभिनेत्री ने भी छुट्टियों के दौरान मीठे और पार्टी का खूब आनंद लिया है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें ऐसा कर पछतावा हो रहा है. उनके इस बयान के बाद हम साफतौर पर यह कह सकते है कि उन्हे पार्टी में मस्ती करना अब अखर रहा है. क्योकि इस वजह से उनके वजन में इजाफा हुआ है.

हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी ने पर्यावरण को लेकर बोली शानदार बात

इसके अलावा सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम पर इस अभिनेत्री ने लिखा कि, "तो छुट्टियों के बाद मेरा वजन 136 हो गया है..मैं हमेशा बढ़ा लेती हूं मेरे लिए आदर्श वजन 125 है." अगर आपको नही मालूम तो आपको बता दे कि अभिनेत्री दिसंबर 2018 से वेट वाचर्स प्रोग्राम की एंबेसडर हैं. लेकिन अब अपने 10 किलो वजन बढ़ने से काफी निराश नजर आ रही है. 

एमा विलिस को उम्मीद है इस शो की हो शक्ति है वापसी

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने थॉमस केल के संग की सगाई

बॉलीवुड के ये सितारे अब मचाएंगे हॉलीवुड धमाल, बड़ी फिल्मों में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -