जम्मू कश्मीर में फैली तिहाड़ जेल में कैद इस अलगाववादी नेता की मौत की अफवाह, मची सनसनी
जम्मू कश्मीर में फैली तिहाड़ जेल में कैद इस अलगाववादी नेता की मौत की अफवाह, मची सनसनी
Share:

नई दिल्लीः कश्मीर के प्रमुख अलगाववादी नेताओं में शुमार और अलगाववादी संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के मुखिया यासीन मलिक की मौत से जुडी अफवाह फैली है। अलगाववादी नेता यासीन मलिक अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल प्रशासन ने इसे महज एक अफवाह करार देते हुए खारिज किया। डीजी जेल संदीप गोयल ने कहा कि यह महज अफवाह है। उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह स्वस्थ है। यासीन मलिक को अप्रैल में तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया था।

पिछले कुछ दिनों से जेल नंबर छह में तरह तरह की चीखें सुनकर महिला कैदियों के खौफजदा होने की बातें चल रही हैं। जेल के सीनियर अधिकारियों के अनुसार, यह बेबुनियाद हैं और जेल प्रशासन इस बात की जांच कर रहा है कि इस तरह की अफवाहों के पीछे किसका हाथ है। मालूम हो कि मलिक आतंकवाद के वित्त पोषण के मामलों के संबंध में जेल में है।

जम्मू कश्मीर में बड़ी संख्या में की गई सेना की तैनाती और बढ़ी सियासी हलचल के बीच यासीन मलिक की मौत की खबरें हवा में तैर रही थी। लोकल खबरों के मुताबिक, माहौल खराब करने के लिए ऐसी अफवाहें फैलाई गई होंगी। तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा कि यासीन, जेल में है और स्वस्थ है। गौरतलब है कि यह अफवाह उस समय फैलनी शुरू हुई जब एक वीडियो मैसेज में मलिक की पाकिस्तान मूल की पत्नी ने दावा किया था कि उसकी तबीयत बिगड़ रही है और उसे जल्द उपचार की आवश्यकता है।

कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार सख्त, 2 IPS अफसरों पर की कार्रवाई

अब गिर सकती है कमलनाथ सरकार, IT की जांच में फंसे MP के 30 विधायक !

सीएम कमलनाथ की कुर्सी पर लटकी तलवार, क्या गिर जाएगी सरकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -