बैग पर बम लिखे होने के कारण दो लड़कियों को लिया गया हिरासत में
बैग पर बम लिखे होने के कारण दो लड़कियों को लिया गया हिरासत में
Share:

श्रीनगर: बांग्लादेश से डॉक्टरी की पढ़ाई करके लौटी दो लड़कियों के बैग पर बम लिखा होना उन्हें मुश्किल में डाल गया। शनिवार की सुबह ये दोनों लड़कियां श्रीनगर के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को जाने की अनुमति दी। इससे पहले दोनों कश्मीरी लड़कियों को जम्मू-कश्मीर हाउस में ठहराया गया था।

दोनों लड़कियों को दिल्ली के इंटरनेशनल इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर ही हिरासत में लिया गया था। इनमें से एक लड़की के पिता बिलाल अहमद ने बताया कि चार लड़कियां बांग्लादेश से अपने घर लौट रही थी। इनमें से दो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, क्योंकि एक के बैग पर बम लिखा हुआ था।

इस मामला के सामने आते ही जम्मू के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से संज्ञान लेने को कहा। उमर ने ट्वीट कर कहा कि @HMOIndia @PMOIndia कृपया दिल्ली एयरपोर्ट पर दो कश्मीरी लड़कियों को हिरासत में लिए जाने के मामले की जांच कीजिए।

उनके पैरंट्स काफी चिंतित हैं। शनिवार की रात को करीब 2 बजे जम्मू-कश्मीर के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह जम्मू-कश्मीर हाउस पहुंचे। इस बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि सिक्योरिटी के कारण ही इन्हें हिरासत में लिया गया हो। उनके पास से कोई संदिग्ध चीज न मिलने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -