Share:
प्रेरणा और अनुराग को अलग करने के लिए आखिरी चाल चलेगा मिस्टर बजाज
प्रेरणा और अनुराग को अलग करने के लिए आखिरी चाल चलेगा मिस्टर बजाज

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में एक के बाद एक टिवस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता ही रहता है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि शादी के बाद भी मिस्टर बजाज प्रेरणा और अनुराग के बचे खुचे रिश्ते को भी बर्बाद करने में तुला हुआ है और प्रेरणा मिस्टर बजाज के साथ खुश नहीं है. ऐसे में इस बात को अनुराग बहुत अच्छी तरह से जानता है और यही कारण है कि, वह उसको मिस्टर बजाज से दूर होने के लिए उकसाता रहता है. ऐसे में अनुराग के इस कदम की वजह से सीरियल में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है जो सभी को चौका देगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, अगर आप सोच रहे हैं कि यह हम कह रहे हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है क्योंकि ऐसा सामने आया प्रोमो कह रहा है. जी हाँ, हाल ही में शो के मेकर्स ने नया प्रोमो जारी करके इस बात का ऐलान कर दिया है कि, इस रविवार को आने वाले महाएपिसोड में अनुराग और प्रेरणा बुरी तरह फंसने वाले हैं. आप देख सकते हैं सामने आए प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि, ''अनुराग और प्रेरणा किसी से बचकर भागते नजर आ रहे हैं. जैसे ही अनुराग प्रेरणा के लेकर भारता है वैसे ही उसपर कोई पीछे से हमला करता है. जिसके बाद अनुराग बेहोश हो जाता है. अनुराग को इस हाल में देखकर प्रेरणा के होश उड़ जाते हैं. उसे समझ नहीं आता कि, वह अनुराग को कैसे बचाएगी.''

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में यह हमला मिस्टर बजाज के इशारों पर किया गया है और मिस्टर बजाज को अनुराग और प्रेरणा के बीच की नजदीकियां कुछ खास पसंद नहीं है. वहीं खबरें हैं कि इसी कारण से मिस्टर बजाज ने अनुराग और प्रेरणा को अलग करने के लिए इस बार अपना आखिरी दांव खेला है और अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर क्या होगा आगे...?

एक किसिंग सीन के चक्कर में जन्नत ने दे दी थी शो छोड़ने की धमकी

टीवी इंडस्ट्री छोड़कर ऑटो चलाने लगी यह एक्ट्रेस, वजह कर देगी हैरान

आज से शुरू होगा शो 'तेरा क्या होगा आलिया?', जानिए कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -