यदि कर्ज से पाना चाहते है छुटकारा, तो करिये यह उपाय
यदि कर्ज से पाना चाहते है छुटकारा, तो करिये यह उपाय
Share:

आपके ऊपर बैंक का लोन चल रहा है या किसी से रुपये पैसे कर्ज लिए हैं और उन्हें चुकाने में परेशानी आ रही है तो इसकी ऊपरी वजह धन की कमी या आकस्मिक व्यय हो सकता है। परन्तु  इन सबके पीछे आपके ग्रह नक्षत्र और भाग्य का भी हाथ होता है। इस तरह की समस्या से मुक्ति के लिए कुछ मंत्र शास्त्रों और पुराणों में मौजूद हैं जो आपके आस-पास की नकारात्मकता को दूर करके इस योग्य बनने की क्षमता देता है जिससे आप कर्ज से मुक्ति प्राप्त कर सकें।

इसके अलावा कर्ज मुक्ति के लिए श्रीलक्ष्मी गायत्री मंत्र 'ओम ह्रीं महालक्ष्मी च विद्महे विष्णुपत्नीं च धीमहि तन्नो लक्ष्मीः प्रचोदयात् ह्रीं ओम, का जप भी बहुत लाभप्रद माना जाता रहा है। इस मंत्र के जप का विधान यह है कि व्यक्ति को कमलगट्टे की माला से नियमित 1008 बार जप करना चाहिए।इससे आपको आपके लिए गए पुराने से पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है 

ऋण मुक्ति के लिए के लिए नियमित ऋण मुक्ति गणेश स्तोत्र का पाठ लाभदायक मान गया है। अपनी सुविधा के मुताबिक इसका पाठ कभी भी कर सकते हैं। हर मंगलवार ऋण मोचक मंगल स्तोत्र का पाठ ऋण से मुक्ति के लिए लाभप्रद माना गया है। नियमित रूप से हनुमान चालीसा का पाठ करने से भी सभी तरह के कर्ज से छुटकारा मिल जाता है। शंकराचार्य द्वारा रचित कनकधारा स्तोत्र धन बाधा दूर करने के लिए बहुत ही कारगर माना जाता रहा है। ऋण मुक्ति के लिए नियमित इनका पाठ भी लाभदायक होता है।

अगर दिख जाए यह पक्षी तो जल्दी हो जाएगी आपकी शादी

मोर पंख से हो जाते है ग्रहदोष दूर, जानिये क्या है उपाय

मां लक्ष्मी का ये महामंत्र दिला सकता है आपको अपार धन और वैभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -