कार्ति की गिरफ्तारी ने राहुल को नानी याद दिला दी- बीजेपी सांसद
कार्ति की गिरफ्तारी ने राहुल को नानी याद दिला दी- बीजेपी सांसद
Share:

दिल्ली  : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नानी संग होली मनाने वाले ट्वीट पर भी बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने उन्हें नहीं छोड़ा और कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने जिस ट्वीट में नानी संग होली मनाने की जानकारी साझा की, उसी को रिट्वीट करते हुए दिल्ली से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने लिखा कि कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी. गुरुवार शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विदेश जाकर अपनी नानी के साथ होली मनाने की जानकारी दी.

राहुल के इसी ट्वीट को मीनाक्षी लेखी ने रिट्वीट किया और उनके नानी से मिलने जाने को कार्ति चिदंबरम पर हुई कार्यवाई के साथ जोड़ते हुए रीट्वीट किया. राहुल के इस ट्वीट पर जिसमे उन्होंने कहा है कि उनकी नानी 93 साल की है, होली के इस वीकेंड पर वह उन्हें सरप्राइज करने जा रहे हैं. तो लोगों ने भी चुटकी ली.

गौरतलब है कि मीडिया ग्रुप में विदेशी निवेश की अनुमति दिलाने के लिए घूस लेने के आरोप में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. गुरुवार को उन्हें दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से कार्ति को 5 दिन की सीबीआई कस्टडी में भेज दिया गया.

बदलाव की आहट दस्तक दे रही है- राहुल गाँधी

समस्याओं का कारण कांग्रेस कल्चर है- पीएम मोदी

तीन राज्यों में कांग्रेस की चेहराविहीन राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -