'आशिकी 3' को लेकर अनुराग बसु और भूषण कुमार ने कार्तिक ने कही ये बात
'आशिकी 3' को लेकर अनुराग बसु और भूषण कुमार ने कार्तिक ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी के तीसरे पार्ट यानी 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) में दिखाई देने वाले है। इसका एलान बीते सितंबर में हुआ था। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' को अनुराग बसु (Anurag Basu) डायरेक्ट करेंगे तो भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज प्रोड्यूस करने वाली है। हालांकि, फिल्म की अभिनेत्री को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है और फिल्म से जुड़े से अधिक अपडेट भी सामन नहीं आए हैं। इसी दौरान कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु और भूषण कुमार को टी-सीरीज के ऑफिस में देखा जा चुका है। जिसके उपरांत से कयास लगाए जा रहे हैं कि तीनों के बीच फिल्म 'आशिकी 3' को लेकर चर्चा होने लगी है। 

कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु और भूषण कुमार की फोटो वायरल: कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु और भूषण कुमार की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इस तस्वीर पर लोगों के जमकर कमेंट भी आने लगे है। सोशल मीडिया यूजर्स का बोला है कि मूवी 'आशिकी 3' में श्रद्धा कपूर को ही लेना। इस तरह से तमाम लोगों ने अपने दिल की बात कही है। गौरतलब है कि साल 1990 में 'आशिकी' रिलीज हुई थी।

 

 इस मूवी में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थे। साल 2013 में 'आशिकी 2' रिलीज हुई थी। इस मूवी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर थे। इन दोनों मूवीज को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके साथ ही इन फिल्मों के गानों को लोगों ने काफी प्यार भी दे चुके है। 

करीना ने मलाइका अरोड़ा के नए शो के लिए कही ये बात

बैकलेस ड्रेस में डिनर डेट पर स्पॉट हुई शिल्पा

OTT पर इन वेब सीरीज ने मचाया बोल्डनेस का हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -