कार्तिक आर्यन ने 'कैरेक्टर ढीला' से जीता फैंस का दिल
कार्तिक आर्यन ने 'कैरेक्टर ढीला' से जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग मूवी 'शहजादा' (Shehzada) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मूवी का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ तब से फैंस इसके सिनेमाघरों में आने की प्रतीक्षा कर रहे है। अब कार्तिक आर्यन की इस मूवी का गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' (Character Dheela 2.0) रिलीज किया जा चुका है। कार्तिक आर्यन के गाने 'कैरेक्टर ढीला 2.0' पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी दे दिया है। बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का ये गाना सलमान खान की फिल्म 'रेडी' के गाने 'कैरेक्टर ढीला' का सीक्वल है। 

सलमान खान ने कार्तिक आर्यन को दी शुभकामनाएं: खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का नया गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' एक पार्टी सॉन्ग है। कार्तिक आर्यन ने इस गाने से महफिल भी लूट चुके है और गाने में उनके एक-एक स्टेप को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने कि क्लिक शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन और उनकी मूवी शहजादा के डायरेक्टर रोहित धवन को शुभकामनाएं भी दे दी है। हालांकि, सलमान खान के फैंस ये बात पसंद नहीं आई है कि उनके पसंदीदा स्टार के गाने में कोई दूसरा एक्टर दिखाई दिया। इसको लेकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी बात लिखी है। 

 

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में: खबरों का कहना है कि रोहित धवन के डायरेक्शन में बनने वाली मूवी 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनॉन भी दिखाई देने वाली है। इन दिनों दोनों स्टार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए है। मूवी 'शहजादा' पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं, कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार बीते वर्ष 2022 में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'फ्रेडी' में दिखाई दिए थे। अब कार्तिक आर्यन मूवी 'शहजादा' के अलावा 'सत्यप्रेम की कथा', 'आशिकी 3' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में काम करते नजर आने वाले है।

'मिस्टर अंधकार राज भास्कर आपका हैं...', साउथ सुपरस्टार पर भड़का विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा

अचानक बिगड़ी प्रभास की तबीयत, रद्द की सभी फिल्मों की शूटिंग

ससुराल में हुआ कियारा का ग्रैंड वेलकम, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -