पत्नी के अंतिम संस्कार में परिजनों ने पति को पीट-पीटकर कर मार डाला
पत्नी के अंतिम संस्कार में परिजनों ने पति को पीट-पीटकर कर मार डाला
Share:

कर्नाटक के विजयपुरा से हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर एक शख्स को उसकी ही पत्नी के अंतिम संस्कार के वक्त पीट-पीटकर मार डाला. जी हाँ.. स्थानीय टीओआई के मुताबिक पीटने वाले लोगों का आरोप है कि महिला की मौत उसके पति की वजह से हुई.

सूत्रों की माने तो जिस महिला का अंतिम संस्कार किया जा रहा था उसके सभी परिवारवालों ने ये आरोप लगाया था कि महिला ने सुसाइड अपने पति की वजह से किया था. जानकारी के मुताबिक महिला ने रविवार को खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. लेकिन अब तक यह बात पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है कि आखिर महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया. सूत्रों की माने तो इस महिला का नाम काजल है और उसके पति का नाम राजू बताया जा रहा है. दो साल पहले ही राजू और काजल की शादी हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी.

दोनों के ही परिजनों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हो पाया. उन दोनों का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि काजल ने रविवार को सुसाइड कर लिया. काजल के अंतिम संस्कार के लिए उसके शरीर को मायके लाया गया था लेकिन उसके परिजनों ने राजू पर आरोप लगाया कि उसने काजल को खुदकुशी के लिए उकसाया और इसके बाद आक्रोशित परिवारवालों ने राजू की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

योगी का विवादित बयान, कहा अगर देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का तो हिन्दू कहाँ जाएगा

अदालत ने छात्र को दी हिदायत, कहा देश पर दया करो और इंजीनियरिंग छोड़ दो

क्या ममता बनर्जी भी देख रहीं हैं प्रधानमंत्री बनने का सपना ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -