क्या ममता बनर्जी भी देख रहीं हैं प्रधानमंत्री बनने का सपना ?
क्या ममता बनर्जी भी देख रहीं हैं प्रधानमंत्री बनने का सपना ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में आयोजित 'हिंदी भाषी सम्मेलन' को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैं एक सच्ची हिंदुस्तानी हूं. हम उनमें से नहीं हैं जो वादा करके भूल जाते हैं. हम जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं. कुछ लोग चुनाव से ठीक पहले लोगों से वादे करते हैं और सत्ता में आने के बाद सारे वादे भूल जाते हैं.'  

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: किन्नर प्रत्याशी बढ़ा रहे भाजपा-कांग्रेस की मुश्किलें

ममता ने आगे कहा कि, अगर मेरी एक नजर बंगाल में है तो राजस्थान, बिहार और दूसरे राज्यों में भी मेरी निगाह है. इन शब्दों के जरिए ममता ने खुद को बंगाल की सीमा से बाहर निकलते हुए राष्ट्रीय नेता के तौर पर दर्शाने की कोशिश की है. ममता बनर्जी ने कहा कि भारत तभी विकास कर पाएगा जब हम सभी एकजुट रहेंगे. मैं फर्राटेदार हिंदी नहीं बोल पाती, इसके बावजूद हिंदी में बात करना पसंद करती हूं. लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि, अगर केंद्र में सत्ता परिवर्तन होगा तो हर किसी के चेहरे पर राहत देखने को मिलेगी. 

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा से एक मात्र मुस्लिम उम्मीदवार है फातिमा

इसलिए, मैं इस लड़ाई को लड़ना चाहती हूं. मैं इस लड़ाई को कुर्सी के लिए नहीं, बल्कि जनता की सेवा करने के लिए लड़ना चाहती हूं. केंद्र में अगर सत्ता परिवर्तन होगा तो हर किसी को इसका फायदा मिलेगा. उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में बैठे लोग मुझे परेशान करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन में झुकने वाली नहीं हूँ.   

खबरें और भी:- 

 

शिवराज सिंह प्रचार करने में निकले सबसे आगे

मध्‍य प्रदेश चुनाव 2018: इंदौर से जुड़े हैं सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान के नाते

मध्यप्रदेश चुनाव: इस चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बिगड़ सकते हैं सियासी समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -