शटर खुलने से पहले ही लाइन में खड़े दिखे शराब के शौक़ीन, सोशल डिस्टेंसिंग का किया पालन

नई दिल्ली: लॉकडाउन में सरकार द्वारा छूट देने के बाद कर्नाटक में सोमवार से शराब की दुकानें खुल गई हैं. सरकार ने आज से दुकानदारों को कुछ नियम-कायदों के पालन करते हुए दुकान खोलने की अनुमति दे दी थी. शराब की दुकानें खुलने की खुशी शराब के चाहने वालों में देखी जा सकती है. 

कर्नाटक के हुबली में एक शराब की दुकान में लोग शटर उठने से पहले लोग लंबी लाइन में खड़े दिखाई दिए. सरकार की तरफ से शराब की दुकानें खोलने का वक़्त सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक का तय किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लोग लंबी लाइन में खड़े हैं और दुकान के शटर उठने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सरकार ने कर्नाटक में ग्रीन और ऑरेन्ज जोन के साथ ही रेड जोन में भी शराब बिक्री की अनुमति दे दी गई है. हालांकि कंटेनमेंट जोन में शराब की दुकानें अभी बंद रहेंगी. गृहमंत्रालय की तरफ से जारी एडवाइजरी के अनुसार, शराब की बिक्री ग्रीन, ऑरेन्ज और रेड जोन में स्थित वह सभी दुकानें खुलेंगी, जो किसी मॉल या बाजार में नहीं हैं. शराब की दुकानों में ग्राहकों का सोशल डिस्टेंशिंग को पालन करना जरुरी होगा. लोगों को एक-दूसरे से कम से कम दो गज की दूरी बनाए रखनी होगी. दुकान में एक बार में 5 से ज्यादा ग्राहक नहीं जा सकते हैं.

इंटरनेशनल फायर फाइटर डे: खुद झुलसकर भी दूसरों को बचाने वाले 'योद्धाओं' के सम्मान का दिन

बैंक ऑफ बड़ौदा : एनपीए का आंकड़ा जानकर हो जाएंगे हैरान

इन बचत योजना में मिलेगा पहले से कम ब्याज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -