कर्नाटक सरकार  ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ एनआईए को सौंपी जांच
कर्नाटक सरकार ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ एनआईए को सौंपी जांच
Share:

बेंगलुरु: प्रवीण नेट्टारू हत्या मामले को अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी को सौंप दिया जाएगा, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के तहत कर्नाटक प्रशासन ने शुक्रवार (एनआईए) को निर्धारित किया। 

बेंगलुरु में पत्रकारों से बात करते हुए बोम्मई ने घोषणा की कि उनके प्रशासन ने भाजपा सदस्य नेट्टारू की हत्या से जुड़ी जांच को एनआईए को सौंपने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रों में मजबूत कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य सरकार द्वारा आगे के कदम उठाए जा रहे हैं । पुलिस के शीर्ष अधिकारी दक्षिण कन्नड़ और उडुपी सहित तटीय क्षेत्र में सख्त उपायों को लागू करने पर चर्चा करने के लिए आज उच्च स्तरीय बैठक करेंगे। बैठक में केरल सीमा को जोड़ने वाले 55 राजमार्गों पर निगरानी सहित कई विषयों पर चर्चा की जाएगी। हम कुछ कठिन निर्णय लेने के बारे में बात करेंगे, "उन्होंने कहा।

बोम्मई ने बताया कि उन्हें नेट्टारू के घर जाने के दौरान एक अन्य युवक की हत्या के बारे में पता चला। पुलिस कुल मिलाकर ऐसे तीन मामलों की जांच कर रही है। उन्होंने कहा, "हत्या के तीन मामलों को राज्य के अधिकारियों द्वारा गंभीरता से लिया गया है। प्रत्येक व्यक्ति का जीवन हमारे लिए महत्वपूर्ण है और इस पर गौर किया जा रहा है। इस तरह की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। असामाजिक ताकतों से राजनीतिक उत्तेजना भी होती है।

इन स्थितियों के अलग-अलग पहलू हैं। हम सख्त तरीकों के साथ इस सब को नियंत्रित कर रहे हैं "बोम्मई ने कहा।
राज्य में अन्य हत्याओं के बारे में आगे बोलते हुए, उन्होंने कहा, "मसूद के हत्यारों को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य दो मामलों में अपराधियों की तलाश जारी है। यह कोई साधारण हत्या नहीं है। इन घटनाओं के पीछे नापाक संगठन हैं।  इन संगठनों को कुचल दिया जाएगा। लोगों को अगले कुछ दिनों में उपायों के बारे में पता चल जाएगा।

केंद्र सरकार ने जारी की बड़ी खबर, जल्द लोन व्यवस्था में होगा सुधार

दिल्ली-NCR में मंकीपॉक्स को लेकर लोगों में दहशत, अस्पताल में जांच के लिए पहुँच रही भीड़

चीन बॉर्डर से लापता हुए 19 भारतीय मजदूरों में से 5 के शव जंगल में मिले, बाकी की खोज जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -