खाना बनाते हुए अचानक फट गया सिलेंडर, 3 मासूम बच्चों समेत 4 की मौत

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर में बड़ा हादसा होने की खबर मिल रही है. यहां खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर फटने के चलते तीन मासूम बच्चों सहित 4 लोगों की जान चली गई. हादसे में गंभीर रूप से जख्मी महिला को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज (SKMCH) में एडमिट कराया गया था, मगर उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नंदन गांव में गैस सिलेंडर से खाना बनाने के दौरान ब्लास्ट हो गया, जिसमें झुलसकर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से झुलसी बच्चों की मां की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद पानी और बालू-मिट्टी फेंककर आग पर नियंत्रण पाया.

मृत बच्चों की शिनाख्त अशोक साह की पुत्री दीपांजलि (6), पुत्र आदित्य (4) और विवेक (2) के तौर पर हुई है, जबकि अशोक साह की पत्नी शोभा देवी (27) लगभग 75 फीसदी इस आग में झुलस गईं थी, किन्तु इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.  SKMCH के बर्न वार्ड में घायल महिला का उपचार चल रहा था, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. 

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने शहर का भाव

गांधी जयंती को 'राष्ट्रीय मांस मुक्त दिवस' घोषित करें, पेटा इंडिया ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

एलआईसी मेगा आईपीओ: ऑफर के प्रबंधन के लिए 10 मर्चेंट बैंकर करेगा नियुक्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -