कर्नाटक के शिक्षा मंत्री ने पत्रकार के खिलाफ लिखाई शिकायत
कर्नाटक के शिक्षा मंत्री ने पत्रकार के खिलाफ लिखाई शिकायत
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सैत ने उस रिपोर्टर और कैमरामैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिन्होंने टीपू जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री तनवीर सैत को अपने मोबाइल में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देखते हुए कैमरे में कैद किया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार वीडियो बनाने वाले रिपोर्टर और कैमरामैन के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 504 (भड़काने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना या शांति भंग करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया है, जबकि इस मामले में शिक्षा मंत्री तनवीर सैत ने सफाई देते हुए कहा था कि वह सिर्फ अपने मोबाइल पर आए वॉट्सएप मैसेज देख रहे थे.

उधर जेडी(एस) पार्टी के मुखिया और पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा ने मुख्यमंत्री सिद्दारमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिद्दारमैया अपने मंत्री को क्लीनचिट देने की बजाय मामले की जांच कराएं, क्योंकि वायरल हुए वीडियो में तनवीर सैत अश्लील तस्वीरें देखते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जबकि अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम कर्नाटक के मुख्यमंत्री के. सिद्दारमैया ने कहा कि मुझे अभी इस बारे में जानकारी नहीं है. मैं तनवीर सैत से बात करूंगा, लेकिन मैं किसी का साथ नहीं दे रहा हूं. मैं मामले की जांच पूरी होने के बाद ही कार्रवाई करुंगा.

टीपू की जयंती के विरोध में उतरी बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -