भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे कर्नाटक के सीएम बोम्मई
भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे कर्नाटक के सीएम बोम्मई
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के सोमवार दोपहर गुजरात में भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की संभावना है। मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली सूचना के अनुसार, बोम्मई की "अस्थायी" योजनाओं में दोपहर 12 बजे अहमदाबाद के लिए एक विशेष उड़ान के माध्यम से यात्रा करना और शाम लगभग 5.30 बजे वापस आना शामिल होगा। पहली बार विधायक बने पटेल की तरह, बोम्मई को भी पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता बी एस येदियुरप्पा से निकटता को देखते हुए एक सरप्राइज पिक माना जाता है।

28 जुलाई को शपथ लेने के बाद पहली बार राज्य विधानमंडल के मानसून सत्र का सामना करने वाले बोम्मई के कार्यवाही के पहले दिन से चूकने की संभावना है, जहां उनकी सरकार जाति जनगणना और आरक्षण विवाद में दबाव में है।

भूपेंद्र पटेल गुजरात के 17 वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे, जो विजय रूपानी की जगह लेंगे, जिन्होंने पिछले शनिवार को अप्रत्याशित रूप से पद छोड़ दिया था। खबरों के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह में गुजरात कैबिनेट में फेरबदल किया जाएगा। बैठक अमित शाह, भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल और भूपेंद्र यादव सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में होगी।

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

भूकंप के झटकों से डोली लद्दाख की धरती, लोगों में मच गया हड़कंप

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -