कर्नाटक: नाराज आनंद सिंह से CM बोम्मई ने की बात, कही यह बात
कर्नाटक: नाराज आनंद सिंह से CM बोम्मई ने की बात, कही यह बात
Share:

कर्नाटक कैबिनेट के मंत्रियों में विभागों के बंटवारे को लेकर असंतोष नजर आ रहा है। जी दरअसल कुछ मंत्री अपने विभाग से खुश नहीं नजर आ रहे है क्योंकि वे जो विभाग चाहते थे वो उन्हें नहीं मिला। ऐसे में कुछ मंत्रियों द्वारा नाराजगी जाहिर किये जाने के बाद मुख्यमंत्री बोम्मई ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'हर किसी को वह विभाग नहीं मिल सकता, जो उन्हें चाहिए।' जी दरअसल, विभागों के बंटवारे को लेकर दो मंत्रियों आनंद सिंह और एमटीबी नागराज ने खुले तौर पर नाराजगी जाहिर की। ऐसे में अपने मंत्रियों के बीच असंतोष पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने एक बयान देते हुए कहा, 'मैंने उनसे (आनंद सिंह) बात की है। मुझे लगता है कि आनंद सिंह का मसला बहुत जल्द सुलझा लिया जाएगा। मैं एमटीबी नागराज को फोन करूंगा और उनसे भी बात करूंगा।'

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते शनिवार को मुख्यमंत्री बोम्मई ने अपने नए मंत्रिमंडल में शामिल 29 मंत्रियों को उनका मंत्रालय सौंपा। मिली जानकारी के तहत पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा सरकार में शामिल 23 मंत्रियों को भी नई कैबिनेट में शामिल किया गया है, और इन मंत्रियों में से अधिकांश ने अपने पिछले मंत्रालय को बरकरार रखा है। जी दरअसल सीएम बोम्मई ने फाइनेंस मंत्रालय, कार्मिक और प्रशासनिक सुधार विभाग, बंगलूरू विकास और कैबिनेट मामलों के मंत्रालय की जिम्मेदारी खुद के पास ही बरकरार रखी है।

वहीँ दूसरी तरफ एमटीबी नागराज के पास पिछली सरकार में भी नगर प्रशासन मंत्रालय था और इस बार भी उन्हें यही दिया गया है, इसके अलावा लघु उद्योग और सार्वजनिक क्षेत्र उद्योग की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी उन्हें सौंपी गई है। इसके अलावा आनंद सिंह को पर्यावरण, परिस्थितिकी और पर्यटन विभाग दिया गया है। यह सब होने के बाद नागराज ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पूर्व मुख्यमंत्री बीएसवाई (येदियुरप्पा) और मौजूदा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अपना वादा नहीं निभाया। मैं मुझे दिए गए विभाग से खुश नहीं हूं। अगले 2-3 दिनों में इस बारे में फैसला लूंगा।’ इसी के साथ, आनंद सिंह ने कहा कि वह इस संबंध में मुख्यमंत्री से मिलेंगे लेकिन ऐसे कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे पार्टी को शर्मिंदगी हो।

कार्तिक आर्यन आज भी कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, साझा की ये जबरदस्त पोस्ट

दिल्ली वासियों को मिला बड़ा तोहफा, जानिए क्या है खास?

भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे बांग्लादेशी, BSF ने वापस किया देश के हवाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -