'मेरे बेटे के कातिलों को फांसी दो..', कर्नाटक में मार डाले गए BJYM नेता की माँ की मांग
'मेरे बेटे के कातिलों को फांसी दो..', कर्नाटक में मार डाले गए BJYM नेता की माँ की मांग
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक भाजपा के युवा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू, जिनकी हाल ही में हत्या कर दी गई है, की मां ने अपने बेटे के कातिलों को फांसी पर लटकाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि, 'दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए, जिसने भी ऐसा किया उसे फांसी दी जानी चाहिए।' बता दें कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने बाइक पर सवार नेतरू को बेरहमी से मार डाला था।

दक्षिण कन्नड़ जिले में BJYM सदस्य की हत्या के बाद बुधवार को जमकर हंगामा हुआ। कई जगह वाहनों पर पथराव हुआ, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। हत्या के विरोध में पुत्तुर, कदाबा और सुलिया तालुक में बंद का ऐलान किया गया है। इस बीच, केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री और भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए मामले की जांच NIA से कराने का आग्रह किया है।

अत दें कि जिला भाजपा युवा मोर्चा समिति के सदस्य प्रवीन नेत्तारु (32) को मंगलवार रात बेल्लारे में उसकी दुकान के सामने अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने बताया कि नेत्तारू अपनी दुकान बंद कर घर वापस जा रहे थे, इसी बीच बाइक पर आए अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। नेत्तारु ने बचकर भागने का प्रयास किया, मगर सिर पर वार किए जाने के चलते वह जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने फ़ौरन पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ नेत्तारू को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

'21 दिन का आइसोलेशन और मास्क जरुरी', मंकीपॉक्स मरीजों के लिए दिशानिर्देश

राजस्थान में बारिश का कहर जारी, अब तक 6 लोगों की मौत..., आज भी भारी वर्षा का अलर्ट

'वो मेरी मोहब्बत है..', एक लड़की के लिए आपस में भिड़ गए लड़कों के दो गुट, हुई बमबारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -