लेक्‍चर के वक्‍त मोबाइल में व्यस्त थे स्‍टूडेंट्स, प्रिंसिपल ने हथोड़े से तोड़ दिए 16 फोन
लेक्‍चर के वक्‍त मोबाइल में व्यस्त थे स्‍टूडेंट्स, प्रिंसिपल ने हथोड़े से तोड़ दिए 16 फोन
Share:

बेंगलुरु: आज की जनरेशन को मोबाइल फोन ने पूरी तरह अपनी गिरफ्त में ले रखा है। जहां देखो लोग मोबाइल फोन में कुछ न कुछ करते नज़र आ ही जाते हैं। कर्नाटक के एक कॉलेज के प्रिंसिपल को यह बात इतनी नागववार गुजरी कि उन्होंने क्लासरूम से ही विद्यार्थियों के सेल फोन जब्त कर उसे हथौड़े से चूर-चूर कर दिया।

अब प्रिंसिपल का मोबाइल को इस तरह तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के एमईएस चेतन्‍य पीयू कॉलेज के प्रिंसिपल क्‍लासरूम में लेक्‍चर के दौरान छात्रों के मोबाइल उपयोग से तंग आ चुके थे। उन्होंने छात्रों को कई दफा चेतावनी दी थी कि अगर कक्षा में पढ़ाई या लेक्चर के दौरान किसी भी स्टूडेंट को मोबाइल इस्तेमाल करते हुआ पकड़ा गया तो उसका मोबाइल फोन वहीं तोड़ दिया जाएगा।

लेकिन कॉलेज के छात्र आम नियमों और दिशा निर्देश की तरह इसे भी नज़रअंदाज़ कर बेखौफ होकर क्लास रूम में लेक्चर के दौरान अपने मोबाइल में लगे हुए थे। यह देखकर प्रिंसिपल को इतना क्रोध आ गया कि उन्होंने फौरन हथौड़ा मंगवाया और छात्रों का मोबाइल लेकर उसे तोड़ दिया। प्रिंसिपल के इस तरह मोबाइल तोड़े जाने के बाद कॉलेज के अधिकारियों ने सफाई दी कि छात्र लेक्चर के दौरान भी अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल एक दूसरे से चैंटिंग के लिए करते हैं, इसलिए यह फैसला लेना पड़ा।

2050 रुपए सस्ती हुई चांदी, सोने में भी आई जबरदस्त गिरावट

NCP प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्तान की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात

अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस पर ममता बनर्जी का ट्वीट, कहा- देश में लागू है 'सुपर इमरजेंसी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -