बॉयफ्रेंड से अलग हुईं आमिर खान की बेटी, चौकाने वाली है वजह!
बॉयफ्रेंड से अलग हुईं आमिर खान की बेटी, चौकाने वाली है वजह!
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा से सुर्ख़ियों में रहीं हैं. कभी वह अपनी फोटोज के कारण तो कभी अपनी लव-लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहीं हैं. ऐसे में आप सभी ने देखा ही होगा कि आए दिन बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ शेयर की गई तस्वीरों के कारण इरा चर्चा में रहती हैं लेकिन इसी बीच अब खबर आई है कि दोनों अलग हो गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अब दोनों के बीच सब अच्छा नहीं है. जी दरअसल अब दोनों ने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया है और यह भी बताया जा रहा है कि इरा ने जबसे अपने करियर पर फोकस करने का शुरू किया है तब से इन दोनों के बीच दिक्कतें शुरू हो गई हैं। वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि इसी वजह से अभी इस जोड़ी ने ब्रेक लेने का फैसला किया है।

आप सभी को बता दें कि काफी समय से इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर मिशाल कृपलानी के साथ कोई तस्वीर भी शेयर नहीं की हैं और इसी से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कपल के बीच ठीक नहीं चल रहा। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इरा इससे पहले मिशाल के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं जो देखने के बाद दोनों के फैंस ने दोनों की जोड़ी को लाजवाब तक कहा है. आपको बता दें कि साल 2019 में इरा ने अपने रिलेशनशिप के बारें में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था और यह कपल पिछले 2 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था.

65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

सारा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, वरुण ने किया मजेदार कमेंट

बिकिनी पहनकर टाइगर की बहन ने शेयर की सेल्फी, दिशा ने कर दिया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -