करीना को लगता है की हिट होगी बजरंगी भाईजान : सलमान
करीना को लगता है की हिट होगी बजरंगी भाईजान : सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की अभिनेत्री करीना कपूर इस बात को पूरी तरह मान चुकी हैं कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी सफल फिल्म साबित होगी और इसलिए वह फिल्म प्रदर्शित होने से पहले से ही इसकी सफलता का जश्न मनाने में लगी हैं. सलमान ने यहां एक कार्यक्रम में अपनी फिल्म के 'ईद' विशेष गाने के लांच अवसर पर करीना की गैर-मौजूदगी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में यह बात कही.

खासतौर पर ईद को ध्यान में रखते हुए बनाया गया गाना 'आज की पार्टी' को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है, जिसे संगीत से प्रीतम ने सजाया है. इस गाने को शब्बीर अहमद खान ने लिखा है. गाने के लांच अवसर पर सलमान के अतिरिक्त फिल्म के निर्देशक कबीर खान, प्रीतम, मीका और अहमद भी मौजूद थे, हालांकि करीना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस मौके पर नजर नहीं आये, जिस बारे में सवाल किए गए.

सलमान ने जवाब में पहले तो मजाकिया अंदाज में कहा कि करीना फिल्म से खुद को अलग रखने की कोशिश कर रही हैं. फिर उन्होंने कहा, दरअसल, करीना पहले से ही मान बैठी हैं कि फिल्म सफल होगी और इसलिए लंदन में अपने पति सैफ अली खान और पिता रणधीर कपूर के साथ खुशियां मना रही हैं. आपको बतादे की फिल्म में बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा का किरदार बेहद अहम है, जिसके बारे में सलमान और करीना कई मौकों पर कह चुके हैं कि फिल्म का मुख्य पात्र वही है. फिल्म इस साल ईद पर 17 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -