Ex बॉयफ्रेंड शाहिद को देख करीना कपूर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट, वायरल हुआ VIDEO
Ex बॉयफ्रेंड शाहिद को देख करीना कपूर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट, वायरल हुआ VIDEO
Share:

'दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स' में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शामिल हुए। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी से लेकर बॉबी देओल भी रेड कारपेट पर स्वैग बिखेरते नजर आए। इवेंट में बेबो यानी करीना कपूर खान भी विशेष अंदाज में पहुंची थीं। अवॉर्ड शो में करीना का उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर से आमना-सामना हुआ और फिर...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर शाहिद पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके चलते करीना उनके सामने से गुजरती हैं। एक्स गर्लफ्रेंड करीना को देखकर शाहिद स्माइल पास करते हैं। मगर करीना कपूर खान शाहिद को फुल इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती हैं तथा शाहिद करीना को देखते रह जाते हैं।  
 
करीना और शाहिद के वीडियो पर प्रशंसक भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वही इस पर एक शख्स ने लिखा- शाहिद ने करीना की इग्नोरेंस को स्माइल में उड़ा दिया। दूसरे शख्स ने लिखा- करीना ने जिस तरह शाहिद को इग्नोर किया है, वो अपने एक्स को इग्नोर करने बेस्ट तरीका है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि एक वक़्त पर करीना एवं शाहिद बॉलीवुड-टाउन के मोस्ट एडोरेबल कपल थे। फिल्म फिदा के सेट पर दोनों को प्यार हुआ था। हालांकि, कुछ वर्षों पश्चात् फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग के चलते दोनों अलग हो गए थे। शाहिद और करीना अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। 

सर्वाइकल कैंसर के बाद बिगड़ी इस अदाकारा की हालत, फैंस मांग रहे ठीक होने की दुआ

आवाज के जादूगर कहे जाने वाले दिग्गज रेडियो प्रेजेंटर अमीन सयानी का हुआ निधन

अनुष्का-विराट ने 'अकाय' रखा अपने बेटे का नाम, जानिए क्या है इसका मतलब?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -