Hot Mom करीना का जिम में वर्कआउट वाला लुक
Hot Mom करीना का जिम में वर्कआउट वाला लुक
Share:

सैफ अली खान की नॉटी व हॉटी बेगम करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तब से ही सुर्ख़ियों में है जब से वे प्रेग्नेंट हुई थी. लेकिन अब तो उनका बेटा तैमूर मस्ती भी करने लगा है. ऐसे में करीना कपूर ने अच्छे से माँ बनने का अनुभव किया है. वे अच्छे से जानती है कि महिलाओ को प्रेग्नेंसी के दिनों में किन बातो का ध्यान रखना चाहिए. इसलिए अब बॉलीवुड की बेबो सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को हेल्दी टिप्स दे रही है.

जी हाँ, आपकी चाहती एक्ट्रेस और कुणाल खेमू की पत्नी सोहा अली खान जल्द ही माँ बनने वाली है. जिसकी ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ झलक रही है. अब वैसे करीना भी जिम में आजकल खूब पसीना बहा रही है ताकि फिर से अपनी कमसिन जवानी को वह पा सके. बता दे कि, उन्हें कई बार योग क्लास के बाहर देखा गया.

वह ज्यादातर अपनी फ्रैंड अमृता अरोड़ा के साथ ही दिखाई देती हैं. तथा अबकी बार फिर से वह जिम में हमे अमृता अरोड़ा के साथ अपनी बला सी सेक्सी लुक में नजर आई है. हाल में उन्हें अमृता के साथ जिम में वर्कआउट करते देखा गया, जहां करीना ने व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर पहना था. वहीं, अमृता ने ब्लैक टॉप पहना था. बेबो ने हेयरबन बनाया हुआ था और साथ में स्नीकर्स पहने हुए थे. 

 

अखबार पढ़ रहे थे डायरेक्टर मनमोहन देसाई...बना डाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' !!

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -