हो सकता है करीना का रिप्लेसमेंट
हो सकता है करीना का रिप्लेसमेंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान कि बेग़म करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया था कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा. इस बात से अब कोई भी अनजान नहीं कि बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान मम्मा बनने वाली हैं. फिर भी बेबो ने मैटरनिटी ब्रेक ना लेकर शूटिंग जारी रखी है। इन दिनों मिसेज खान अपने कपड़ों का भी खास ख्याल रख रही हैं. करीना को आजकल ढीले कपड़ों में ही देखा जाता है।

अब हम बात करे करीना की फिल्मो के बारे में तो करीना ने कहा कि वह अक्तूबर में कुछ दिनों के लिए इस फिल्म की शूटिंग करेंगी और दिसंबर में प्रसव के बाद इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करेंगी। परन्तु अब शायद ऐसा प्रतीत हो रहा है की शायद अब उनका इस फिल्म में रहना कठिन हो रहा है। इसका कारण है उनकी खराब सेहत। सूत्रों के अनुसार, "करीना पहले ही फिल्म के निर्माताओं को अपने हेल्थ इश्यूज के बारे में बता चुकी हैं। उन्हें मॉर्निंग सिकनेस, थकान और प्रेग्नेंसी से जुड़ी अन्य तकलीफों के बारे में पहले पता नहीं था।

कई बार ऐसा होता है कि वे बिस्तर से उठने की हालत में नहीं होतीं। अब जब अगले महीने उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है, उनका इसमें एक्टिंग कर पाना मुश्किल लग रहा है। वे फिल्म की निर्माता रिया कपूर और एकता कपूर को परेशानी में नहीं डालना चाहतीं। इसलिए उन्होंने उनसे सारी बातें शेयर कीं। फिल्म की शूटिंग दो महीने में पूरी होगी। यदि डॉक्टर करीना को आराम करने की सलाह देते हैं तो ये फिल्म ठप पड़ सकती है।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -