Share:
इस एक्टर के चक्कर में करीना ने काट ली थी नस, शाहीद संग करने वाली थीं शादी
इस एक्टर के चक्कर में करीना ने काट ली थी नस, शाहीद संग करने वाली थीं शादी

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर का आज जन्मदिन है। आज करीना अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। वैसे करीना को बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस अभिनेत्री कहा जाता है और वह कई लोगों का दिल अपने नाम कर चुकीं हैं। करीना कपूर खान के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके अफेयर के बारे में। जी दरअसल करीना ने कई लोगों को डेट किया और उसके बाद उनका दिल आया शादीशुदा सैफ अली खान पर। जी हाँ, सैफ दो बच्चों के पिता था लेकिन फिर भी करीना उन्हें दिल दे बैठीं और दोनों ने शादी कर ली।

वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि करीना का अफेयर अभिनेता फरदीन खान के साथ भी था। जी हाँ, कहा जाता है दोनों के बीच फिल्म खुशी के दौरान करीबियां बढ़ गईं थी और उसके बाद दोनों एक दूजे के साथ कई जगह दिखाई देने लगे। काफी समय तक दोनों साथ रहे लेकिन एकदम से दोनों अलग हो गए। फरदीन से अलग होने के बाद करीना का नाम ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा। दोनों ने साथ में मुझसे दोस्ती करोगे, कभी खुशी कभी गम, मैं प्रेम की दिवानी हूँ जैसी फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों के दौरान ही दोनों एक दूजे के करीब आ गए। उसके बाद दोनों काफी समय तक एक दूजे के साथ रहे।

कहा जाता है करीना ऋतिक के साथ रिश्ते को लेकर इतनी गंभीर थी कि उन्होंने अपनी नस तक काट ली थी लेकिन कुछ हो न सका। वहीं ऋतिक के बाद करीना की जिंदगी में आए शाहिद। शाहिद से करीना का रिश्ता काफी लम्बा चला। दोनों ने अपने रिश्ते को खुलकर सभी के सामने पेश भी किया लेकिन कहा जाता है सैफ के कारण दोनों अलग हो गए। अब इस समय करीना सैफ अली खान की पत्नी है और जल्द ही उनके दूसरे बच्चे की माँ भी बनने वाली हैं।

बॉलीवुड में सुपरहिट होकर रिमी ने ज्वाइन कर ली थी BJP, बदल चुका है पूरा लुक

सुशांत केस: ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुआ ABCD मूवी का कोरियोग्राफर, पूछताछ जारी

बेरोजगारी को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -