कॉफी विद करण शो में दीपिका पादुकोण को कंपीटिशन कहने पर भड़की करीना कपूर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब
कॉफी विद करण शो में दीपिका पादुकोण को कंपीटिशन कहने पर भड़की करीना कपूर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Share:

करण जौहर चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 8 लेकर आ चुके हैं। अब तक सीजन 8 के कई लोग भाग बन चुके हैं। बता दें करण चैट शो में अपने गेस्ट से उनकी निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ के बारे सवाल पूछते दिखाई देते हैं। इस बार करण जौहर के शो कॉफ़ी विथ करण के आगामी एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट दोनों को साथ में देखेंगे। दरअसल शो के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ गया है। जिसमें करण जौहर आलिया एवं करीना के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। शो के रैपिड फायर राउंड में करण करीना से दीपिका को लेकर सवाल पूछते हैं। जिसका करीना ऐसा जवाब देती हैं कि सब चुप हो जाते हैं। 

बता दें कॉफी विद करण 8 के प्रोमो में करण जौहर करीना कपूर से पूछते हैं कि क्या वह दीपिका पादुकोण को अपना कंपीटिशन मानती हैं? जिसके जवाब में करीना कपूर बोलती हैं- ये आलिया का रैपिड फायर का सवाल है मेरा नहीं। करीना कपूर के जवाब के पश्चात् आलिया हंसती हुईं दिखाई देती हैं वहीं करण बोलते हैं- आ गई ना लाइन पर।

करण जौहर ने कॉफी विद करण के पिछले एपिसोड में करीना कपूर के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बताया था। करीना एवं करण के बीच कल हो ना हो के समय हुई थी जब उन्होंने फिल्म के लिए बहुत ज्यादा फीस मांगी थी। करण ने शो में बताया था कि करीना और उन्होंने डेढ़ वर्ष तक बात नहीं की थी। करण जौहर के पिता यश जौहर के निधन के पश्चात् ही दोनों की बातचीत शुरू हुई थी। करण ने बताया कि जब वह अपने पिता की मौत से जूझ रहे थे तो करीना उनके साथ थीं।

नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने पार की हदें, आग बबूला हुए अभिषेक

बिग बॉस में इस हफ्ते कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी!

अंकिता ने नील से कर डाली पति विक्की की तुलना, बोलीं- 'मैं जब उसे देखती हूं तब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -