करण-बिपाशा ने छोड़ी शर्म, कराया बोल्ड फोटोशूट
करण-बिपाशा ने छोड़ी शर्म, कराया बोल्ड फोटोशूट
Share:

जैसा की हमने आपको बताया था की बिपाशा और करण जल्द ही डिजाइनर रॉकी एस के नए विज्ञापन में नजर आने वाले है. हाल ही में बिपाशा ने अपने टि्‍वटर हैंडल से करण की ऐसी तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसमें वे केवल शार्ट पैंट्‍स में नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर दरअसल रॉकी एस के अंडर गारमेंट लाइन का विज्ञापन है, जो उन्होंने हाल ही में लॉन्च भी कर दिया है. बिपाशा की भी इस एड में होने की सम्भावनाये जताई जा रही थी. जो की सच भी हुई दरअसल इस विज्ञापन का एक और हॉट फोटो सामने आया है जिसमे बिपाशा और करण काफी इंटीमेट हॉट पोजीशन में दिखाई दे रहे है.

इस तस्वीर में पहले सिर्फ करण शर्टलेस दिखाई दे रहे थे. और उन्होंने शानदार ढंग से अपने शरीर को पेश किया था. इस तरह का यह बिपाशा और करण का पहला एंडोर्समेंट है. आपको बता दे की बिपाशा और करण फिल्म अलोन से एक दूसरे के करीब आये थे. और इन दोनों की नजदीकियां इतनी ज्यादा हो गई हैं कि रोज इसके नए नमूने देखने को मिल रहे हैं. आए दिन तो यह जोड़ा छुटि्‍टयां मनाने निकल जाता है.

अब तो दोनों के दोस्त भी एक ही होते जा रहे हैं. इन्हीं कॉमन फ्रेंड्स के साथ कभी वे गोआ में वक्त बिताते हैं तो कभी अपना जन्मदिन मनाते हैं. डिजाइनर रॉकी एस की दोस्ती बिपाशा बसु से काफी सालो पुरानी है. इसमें कोई शक नहीं कि इस दोस्ती की बदौलत ही करण को यह ‍एड मिला है. अभी हाल ही में जब बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर छुटि्‍टयां मनाने के लिए गोआ गए थे तो डिजाइनर रॉकी एस भी कुछ दोस्तों के साथ उनके साथ थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -