शाहरुख़ की फिल्म पर आया करण जौहर का रिएक्शन
शाहरुख़ की फिल्म पर आया करण जौहर का रिएक्शन
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पठान ने आज थिएटर स्क्रीन पर धूम मचाई। फिल्म को फैंस से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। कई बॉलीवुड हस्तियां शाहरुख और उनकी फिल्म पर अपना प्यार बरसा रही हैं। अब फिल्म निर्माता करण जौहर और शाहरुख के करीबी ने उन पर अपना प्यार बरसाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

करण ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मुझे याद नहीं कि मैंने पिछली बार फिल्मों में इतना मजेदार समय कब बिताया था!!! यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है!!! मेगा शब्द है!!! आकर्षण, करिश्मा , सुपरस्टारडम, वांछनीयता और @iamsrk की सरासर प्रतिभा … सबसे हॉट, सुंदर और सनसनीखेज रूप से भव्य एजेंट आपको कभी भी @दीपिका पादुकोने सबसे सेक्सी और सबसे वांछनीय खलनायक @thejohnabraham !!!"

करण ने कहा, "सिड आनंद द्वारा शानदार ढंग से निर्देशित और अवधारणा! वह जानता है कि बहुत कम लोगों की तरह एक फिल्म कैसे बनाई जाती है .... मुझे अपने BFF आदित्य चोपड़ा पर बहुत गर्व है!!! आप उसे कभी नहीं देख सकते हैं! लेकिन उसकी दृष्टि और प्रतिभा दुर्गम है! और जहां तक ​​किंग की बात है! वह कहीं नहीं गए, उन्होंने बस शासन करने के लिए सही समय का इंतजार किया! लव यू भाई @iamsrk !!!"

पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में रिलीज हो रही है और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जाएगी।

पठान ने मचाया तहलका, पहले ही दिन तोड़ दिया KGF 2 का रिकॉर्ड

इंडस्ट्री की बुराई कर आखिर क्यों कंगना ने की पठान की तारीफ

एक साथ 4 अभिनेत्रियों की मिमिक्री करती नजर आई जैमी लीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -