एक साथ 4 अभिनेत्रियों की मिमिक्री करती नजर आई जैमी लीवर
एक साथ 4 अभिनेत्रियों की मिमिक्री करती नजर आई जैमी लीवर
Share:

फेमस कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जेमी लीवर (Jamie Lever) अपनी कॉमिक टाइमिंग और मिमिक्री से अपने पिता को भी कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। जेमी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और अपने फनी वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं। जेमी के वीडियोज खूब पसंद भी किए जा रहे है। जेमी हमेशा अपने मिमिक्री वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर से लेकर फराह खान की भी नकल उतारती हैं। खबरों का कहना है कि अब हाल ही में जेमी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां भी बटौर रही है। इस वीडियो में जॉनी लीवर की लाडली बता रही हैं कि इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री अपने बच्चों को पैपराजी से मिलने के लिए किस तरह तैयार करती हैं।

वीडियो में जेमी लीवर (Jamie Lever) बता रही हैं कि करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा किस तरह अपने बच्चों को पैपराजी से अगली सुबह मिलाने के लिए रात में जल्दी ही सुला देती है। वीडियो में पहले जेमी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की नकल उतार रही हैं और कह रही हैं, "ओह गॉड यार, जल्दी सो जाओ क्योंकि जल्दी उठना है। सुबह पैप्स आ रहे हैं। चले सो जाओ और नेक्स्ट सुपरस्टार बनने के सपने देखो।" वीडियो में जेमी करीना कपूर की बेहद ही शानदार तरीके से मिमिक्री करती हुई दिखाई देती है।

 

खबरों का कहना है कि करीना के साथ साथ जेमी लीवर एक्ट्रेस सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और फराह खान की भी नकल उतारती हुई दिखाई दे रही है। जेमी के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। केवल चंद ही घंटे में इस वीडियो को अब तक 30 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। जेमी के इस मिमिक्री वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट भी करने लगे है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जेमी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हाहाहा जेमी बहुत अच्छा।" वहीं जेमी के इस वीडियो पर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और राजीव अदातिया ने भी कमेंट किया है।

रवीना टंडन को मिलेगा पद्मश्री

कंगना से लेकर कल्कि तक, बॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेसेस का असल जिंदगी में हो चुका है रेप

जानिए क्या है पठान की कहानी...कैसा है फिल्म का रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -