इम्तियाज की वजह से देखूंगा तमाशा : करण
इम्तियाज की वजह से देखूंगा तमाशा : करण
Share:

बॉलीवुड के दूसरे शाहरुख़ और कजोल की उपाधि पा चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण फिल्म तमाशा में एक बार फिर दर्शको का मनोरंजन करने आ रहे है. जहा फिल्म के ट्रेलर और फिल्म के गाने दर्शको को भा रहे है. वही दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे है. लेकिन बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जोहर इस फिल्म को रणबीर और दीपिका के लिए नहीं देखना चाहते है. बल्कि फिल्म को देखने की वजह है फिल्म का इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित होना.

करण ने कहा कि तमाशा का ट्रेलर काफी अच्छा लगा यह फिल्म काफी हटके लग रही है. मैं फिल्म को इसलिए नहीं देखूंगा क्योकि इसमें रणबीर और दीपिका है बल्कि इसलिए देखूंगा क्योकि इसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. आपको बता दे कि रणबीर कपूर इस समय करण जोहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग में व्यस्त है. और इसी कारण रणबीर तमाशा के संगीत की सफलता के जश्न में शरिख नहीं हुए थे.

आपको बता दे कि रणबीर और दीपिका करण जोहर की फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम कर चुके है. तमाशा फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने मिलकर निर्मित किया है. यह फिल्म 27 नवम्बर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -