करण जौहर पहली बार अंडरवाटर वार मूवी बनाकर है खुश...
करण जौहर पहली बार अंडरवाटर वार मूवी बनाकर है खुश...
Share:

देखा जाए तो कल ही भारतीय नोसेना दिवस था व करण जौहर ने भी इस दिन को और खास बनाने में अपनी और से कोई कसर नही छोड़ी, बता दे कि दरअसल इस अवसर पर मेकर्स की ओर से फिल्म 'द गाजी अटैक' का पोस्टर जारी किया गया. फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा किया गया है. इस बाबत करण जौहर ने ट्वीट किया ''द गाजी अटैक' 17 फरवरी 2017 को थिएटर में रिलीज होगी.

रोमांचिक हूं इस बात के लिए.' करण ने हैशटैग में बाकी प्रोड्यूसर्स का नाम भी लिखा. इंडियन नेवी डे है व आपको बता दे की भारतीय नौसेना जो कि अपने जंगी जहाजी बेड़े और युद्धपोतों की शानदार शक्ति के लिए जानी जाती है. व आज भी अपनी अदम्य शक्ति व बाहुबल के द्वारा भारतीय नौसेना देश की समुद्री सीमा पर हमारी रक्षा के लिए तत्पर है.

फिल्म निर्माता करण जौहर एए फिल्मस के साथ पार्टनरशिप करके भारत के पहले समुद्री युद्ध की फिल्म बनाई है. इसका नाम 'द गाजी अटैक' है जिसमें तापसी पन्नू नजर आएंगी. निर्माता ने ट्विट करते हुए बताया- करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन एए फिल्म्स के साथ गाजी अटैक के लिए पार्टनरशिप करके काफी गर्व महसूस कर रहा है. भारत का पहला समुद्री युद्ध। इसमें राणा दग्गुबाती भी दिखेंगे. 

ऋतिक के नए पोस्टर में रिलीज डेट की तारीख बदली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -