Share:
पिता होकर करण कैसे देते हैं अपने बच्चों को मां का प्यार? पहली बार बताया
पिता होकर करण कैसे देते हैं अपने बच्चों को मां का प्यार? पहली बार बताया

फिल्ममेकर करण जौहर सिंगल पैरेंट है इस बारे में तो हर कोई जानता है. करण कई बार अपने बच्चों को लेकर ट्रोल भी हो चुके हैं. आपको बता दें करण के दोनों बच्चों का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है. हाल ही में करण ने पहली बार अपने बच्चों जूही और यश के बारे में दिलचस्प बातें कीं. करण अरबाज खान के चैट शो 'Quick Heal Pinch by Arbaaz Khan' में पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने कई राज भी उजागर किए.

शो में अरबाज खान ने कुछ ऐसे कमेंट पढ़ें जो करण जौहर से जुड़े थे और इन कमैंट्स में कुछ सवाल भी थे जिनके करण जौहर ने जवाब दिए. एक कमेंट में करण जौहर से से यह पूछा गया था कि वो अपने बच्चे यश और रूही को मां का प्यार कैसे देते हैं? अगर करण खुद को मां मानते हैं तो फिर वो एक पिता का प्यार कैसे देते हैं? इसके जवाब में करण ने कहा कि, "सबसे पहले तो वो लोग सरोगेसी के प्रोसेस के बारे में कुछ नहीं जानते. यदि आपके बच्चे किसी एक निश्चित तरीके के दिखते हैं कि ये एग डोनर के कारण हो सकता है, जो जरूरी नहीं कि देश से बाहर हो. कभी-कभी, एक इंटरनल जेनेटिक पूल होता है." 

करण जौहर ने आगे यह कहा कि- "मेरे बच्चों की तस्वीरों को घूरने और उन पर टिप्पणी करने के लिए लोगों के पास बहुत फालतू टाइम है. और रही बात कि कैसे मैं अपने बच्चों को एक साथ मां और पिता दोनों का प्यार दे सकता हूं तो एक ये लाइफ का न्यू फेज है. वो लोग कैसे जानते हैं कि मेरे अंदर मां- पिता है या नहीं. मैं मेरे बच्चों को दोनों, मां-पिता का प्यार दे सकता हूं. मैं एक सिंगल पैरेंट हूं. सिंगल पैरेंट होने की अपनी ही चुनौतियां होती हैं. लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि एक महिला और पुरुष को अलग- अलग रोल प्ले करना है. मुझे लगता है कि ये बेहद ही पुरानी सोच है. मैं मेरे बच्चों को पूरा प्यार देता हूं."

आज इस समय रिलीज़ होगा पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर

इस एक्ट्रेस से बढ़ रही 'उरी' एक्टर की नज़दीकी, इसलिए हुआ ब्रेकअप!

कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -