Share:
फिर एक बार साथ नजर आएँगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, वीडियो देख फैंस से लेकर स्टार्स तक हुए खुश
फिर एक बार साथ नजर आएँगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, वीडियो देख फैंस से लेकर स्टार्स तक हुए खुश

जाने माने मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा पिछले लंबे समय से छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने उनके टेलीविज़न शोज से दर्शकों को खूब हंसाया है और ऐसे में अब वो इस कॉमेडी को एक कदम आगे ले जाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कपिल घर बदलते दिखाई दिए थे और बोलते नजर आए थे- 'घर बदला है, परिवार नहीं।' कुछ समय पहले ही उनकी इस बात का मतलब साफ हो गया था तथा अब दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज है। एक बार फिर से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर साथ में दिखाई देंगे।

दरअसल, नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा से होती है तथा इसके बाद सुनील ग्रोवर दिखाई देते हैं। इसके चलते दोनों के बीच में हंसी मजाक देखने को मिलता है। वहीं आहिस्ता-आहिस्ता शो के बाकी प्रतियोगियों यानी कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर एवं अर्चना पूरन सिंह भी आ जाते हैं। ये सभी मिलकर हंसी मजाक करते नजर आते हैं। 
 
बता दें कि वर्ष 2017 में कपिल शर्मा एवं सुनील ग्रोवर के बीच में विवाद हो गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की टीम ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक शो करके लौट रही थी। तभी फ्लाइट में किसी बात को लेकर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हो गया था। ये विवाद इतना अधिक हो गया था कि दोनों ने उसके बाद कभी साथ में काम नहीं किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

VIDEO! इस अदाकारा को देख डरीं मलाइका अरोड़ा, निकली चीख

बिग बॉस के घर में टूटा इस कपल का रिश्ता, सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस में झलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, बोले- '3500 के लिए माँ ने खुदखुशी कर ली थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -