करण व काजोल की नजर आई बेरुखी
करण व काजोल की नजर आई बेरुखी
Share:

खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल काजोल जिनका की आज जन्मदिन भी है व काजोल के बारे में यह चर्चा चल रही है कि उन्होंने अपने दोस्त व बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर के साथ में अपनी बातचीत बंद कर दी है. फ़िल्मी गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की दोस्ती से तो सभी वाकिफ हैं। दोनों के बीच कई वर्षों से गहरी दोस्ती है लेकिन अब इनकी दोस्ती के बीच दरार आ गई है, इनकी दोस्ती में दरार के पीछे अजय देवगन का हाथ है।

गौरतलब है कि अजय देवगन इस समय अपने ड्रीम प्रोजेक्ट शिवाय पर काम कर रहे हैं। साथ ही करण जौहर आगामी फिल्म  ये दिल है मुश्किल। एक रिपोर्ट के अनुसार काजोल अपने दोस्त करण से उनकी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर नाराज हैं। दरअसल करण जौहर की फिल्म ये दिल है मुश्किल की रिलीज डेट अजय देवगन की फिल्म शिवाय से क्लैश हो रही है।

बता दे कि शिवाय अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है. एक वेबसाइट के अनुसार, काजोल अपने पति के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'शिवाय' को किसी भी कीमत पर जाया नहीं होने देना चाहतीं। अब जबकि करन की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का शेड्यूल पूरा हो चुका है और उसके ट्रेलर आउट होने की डेट सामने आने लगी है। काजोल करण से ज्यादा दूरी बनाने लगी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -