जब गलती से करन ने आलिया के होठों पर किया Kiss....देखे Pics
जब गलती से करन ने आलिया के होठों पर किया Kiss....देखे Pics
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करन जौहर जो कि अभी हाल ही में नए नए जुड़वाँ बच्चे जिनके नाम है रूही व यश के पापा बने है. तथा अभी हाल ही में हमे अमिताभ बच्चन की वसीयत के बारे में भी काफी कुछ सुनने को मिला था लेकिन अब करन जौहर भी अपनी वसीयत के चलते सुर्ख़ियो में आ गए है. जी हाँ, क्या आपको यह पता है की करन जौहर की संपति में सिर्फ उनके परिवार का ही जिक्र नही है बल्कि उनकी वसीयत के बारे में यह भी पता चला है की वसीयत में शाहरुख़ खान के बच्चो का भी जिक्र है.

अभी हाल ही में पता चला है की आज रिलीज हुई डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की स्पेशल स्क्रीनिंग जुहू के एक पीवीआर में रखी गई थी जहाँ पर हमे बहुत से दिग्गज दिग्गज सितारे नजर आए. सोमवार रात ऑर्गनाइज स्क्रीनिंग पर आलिया भट्ट और फिल्ममेकर करन जौहर को इस अंदाज में किस करते हुए देखा गया.

दरअसल, जब करन आलिया के गालों पर गुड बाई किस कर रहे थे. उसी दौरान यह Awkward फोटो क्लिक की गई. आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर इस फिल्म को देखने कई सेलेब्स पहुंचे. वरुण के पिता डेविड धवन, मां करुणा, भाई रोहित, भाभी जाह्नवी देसाई के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड और डिजाइनर नताशा दलाल को थिएटर के बाहर देखा गया. हालांकि, दोनों साथ आने से बचे. आलिया भट्ट की पूरी फैमिली मौके पर मौजूद रहीं. इसके अलावा भाग्यश्री, प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार, अपारशक्ति खुराना, 'दगंल' गर्ल सान्या मल्होत्रा, जुगल हंसराज, रैपर बादशाह और सिंगर मोनाली ठाकुर भी वेन्यू के बाहर स्पॉट हुए.

पहली बार सामने आयी कारण जौहर के जुड़वाँ बच्चो की तस्वीरे

करण जौहर अब अपने ही नाम के अक्षर यानी "K" से इतने क्यों डरने लगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -