फिरंगी को लेकर कपिल की ये चाहत रह गई अधूरी
फिरंगी को लेकर कपिल की ये चाहत रह गई अधूरी
Share:

आजकल अपनी दूसरी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन कर रहे है कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी को लेकर काफी एक्साइटेड है, खबरों के अनुसार उन्होंने बताया कि फिरंगी की कहानी उनके दिल के बहुत करीब है, क्योंकि मैने खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है. साथ ही कपिल ने कहा कि आमतौर पर हमेशा जो पार्टिशन की कहानिया फिल्मों के रूप में बाहर आती हैं, उसमें डार्क साइड नजर आता है लेकिन हमने इस फिल्म में मज़ेदार हिस्सा दिखाने की कोशिश की है.

आगे कपिल ने बताया कि इस फिल्म की कहानी उनके लेखक और निर्देशक राजीव ने उन्हें ध्यान में रख कर लिखी है, इसलिए फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं होगा जो कि उन्हें सूट न करें. कपिल अपने दादाजी की एक कहानी याद करते हुए बताते हैं कि पार्टिशन के वक़्त की कहानियां उन्होंने दादाजी से सुन रखी थीं, जिसमें एक कहानी कपिल को हमेशा याद रह जाती है कि एक फिरंगी उनके ताऊजी पर गिर गया था तो फिर उसे उनके दादाजी ने डांटने की बजाय नौकरी पर रख लिया था.

कपिल ने बताया कि अब तक पंजाब की जितनी भी फिल्में आयी हैं, उनमें एक बात है जो अब तक नहीं दिखी है और वह हैं पंजाब में पहाड़, बता दे कि फिल्म में उन्होंने पहाड़ों की ख़ूबसूरती दिखाने की कोशिश की है, साथ ही कपिल ने इस फिल्म के लिए पूरे एक गांव का पीरियड लुक क्रियेट कर दिया था, बाद में उनकी चाहत भी थी कि वह उस सेट को तोडें नहीं, बल्कि उसे गांव के रूप में बसा दें. जिसके चलते उन्होंने राज्य सरकार से बात भी की लेकिन फिर बहुत सारे मामले थे, इसलिए वह इच्छा पूरी नहीं कर पाए.

ये भी पढ़े

'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई यानी अंकिता ने शेयर किया 'First Look'

इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर

विद्या ने ठुकराया मीना कुमारी बनने का ऑफर..

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -