Share:
कपिल के साथ हुए प्लेन विवाद पर बोले सुनील, कहा- 'हम छोटे शहर के लोग है...'
कपिल के साथ हुए प्लेन विवाद पर बोले सुनील, कहा- 'हम छोटे शहर के लोग है...'

आप सभी इस बात को तो जानते ही हैं कि बीते कल कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी का रिसेप्शन उन्होंने मुंबई में दिया. वहीं मुंबई में कई सेलेब्स ने कपिल को बधाई देने के लिए शिरकत की लेकिन सभी की निगाहें सुनील ग्रोवर को ढूंढती रही लेकिन सुनील कही नजर नहीं आए. वैसे इन दिनों सुनील का शो कानपुर वाले खुरानाज दर्शकों के सामने आ चुका है और खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं कपिल के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें आज भी एक बात का बहुत दुःख है और वह आज भी वह बात बहुत चुभती है.

जी दरअसल हाल ही में सुनील ने कपिल के साथ हुए प्लेन विवाद पर अपनी बात रखी है. जी हाँ, उन्होंने इस पूरे विवाद पर चुटकी लेकर कहा कि, ''यारों दोस्तों में थोड़ा बहुत हो जाता है लेकिन अब जो हो गया, सो हो गया. उसके बाद फिर मैं शो का हिस्सा नहीं था. हम छोटे शहर के लोग है. हमको हवाई जहाज की आदत है नहीं. हमको बाई रोड ऑस्ट्रेलिया से भेज देते हैं. प्लेन में ठीक नहीं रहा. वह हवा की बातें करते हैं, हवा में ही रहे तो अच्छा है. दिल में बातें थीं कभी लेकिन अब नहीं है. कपिल और मैंने बहुत अच्छा काम किया है साथ में. एक दूसरे के साथ बहुत समय गुजारा है हमने और वह याद बहुत खूबसूरत है.''

आप सभी को बता दें कि सुनील ने यह बात करने के बाद सभी गीले शिकवे को भुला दिया है लेकिन फिर भी सवाल यह है कि आखिर क्यों सुनील कपिल के रिसेप्शन में नजर नहीं आए?

'सिलसिला...' छोड़ने के बाद अब वायरल हो रहा है दृष्टि धामी का यह सेक्सी वीडियो

डायन मोहना ने इस ख़ास अंदाज में फैंस को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

बाबा रामदेव से वेजिटेरियन ब्रा और पेंटी की डिमांड कर चुकीं हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -