बाबा रामदेव से वेजिटेरियन ब्रा और पेंटी की डिमांड कर चुकीं हैं राखी सावंत
बाबा रामदेव से वेजिटेरियन ब्रा और पेंटी की डिमांड कर चुकीं हैं राखी सावंत
Share:

आप सभी को बता दें कि आज योग गुरु बाबा रामदेव अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बाबा रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 में हुआ था. बाबा रामदेव उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब एक्ट्रेस राखी सावंत उनके पीछे पड़ गई थी वह भी शादी के लिए. जी हाँ, इस बारे में बात करते हुए बाबा रामदेव ने खुद कहा था कि, ”राखी सावंत एक शो में मिली थीं. भागकर मेरे पीछे पड़ गईं. बोलीं- बाबाजी मैं आपसे ब्याह करूंगी. मैंने कहा कि और किसी को देख लें, बहुत कंवारे पड़े हैं दिल्ली में. मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहता. पता नहीं वो क्या कह दे. बहुत ही बेशर्म है राखी.”

आप सभी को बता दें कि यह किसा पुराना हो चुका है लेकिन राखी उस समय बाबा रामदेव के पीछे शादी करने के लिए पड़ गईं थीं और वह उन्ही से शादी करना चाहती थीं. आप सभी को बता दें कि बीते समय भी राखी सांवत ने बाबा रामदेव को लेकर बात की थी और कहा था कि, 'वो वेजिटेरियन ब्रा और पैंटीज़ बनाएं.''

राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी पर अपना निशाना कसती ही रहती हैं और उन्होंने बाबा रामदेव को भी नहीं छोड़ा है वह उनपर भी कई बार तंज कास चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि राखी यह भी कह चुकीं हैं कि जिस दिन बाबा रामदेव मेरे सामने आएँगे वह मेरी अदाएं देखकर अपनी वर्जिनिटी खो देंगे. वैसे राखी तो आए दिन किसी ना किसी विवादित बयान के कारन सुर्ख़ियों में रहती हैं.

पूनम पांडेय बनी हॉट सांता, फैंस को दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

इन्हे बिग बॉस 12 का विजेता बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

बिग बॉस के घर में सांता बनकर पहुंची उर्वशी रौतेला, गिफ्ट पाकर रोने लगी दीपिका कक्कड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -