कुपोषण के मामले में UP-MP और बिहार सबसे आगे.., सिब्बल बोले- यहाँ तो कांग्रेस की सरकार नहीं

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने ​बिहार, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सरकारों पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूरे देश में इन तीनों राज्यों में कुपोषितों की तादाद सबसे अधिक है. विकास के सूचकांक बताते हैं कि किस प्रकार उत्तर प्रदेश के साथ ही बिहार और मध्य प्रदेश में कु​पोषण बढ़ा है.

कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि सबसे अधिक कुपोषितों की संख्या वाले इन राज्यों में किसकी सरकार है. सिब्बल ने कहा कि यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की तो सरकार नहीं है. ये कुपोषण बढ़ने के पीछे कौन जिम्मेदार है. देश की सबसे पुरानी पार्टी के नेता कपिल सिब्बल ने तीन बड़े राज्यों की सरकारों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य प्रदेश में सरकारों ने क्या कार्य किया है, जो कुपोषण की संख्या बढ़ गई है. 

जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं, वैसे ही सियासी दलों की गहमागहमी भी बढ़ती जा रही है. हर सियासी पार्टी के नेता विरोधी दलों को टारगेट कर रहे हैं. बता दें कि कपिल सिब्बल अपनी ही पार्टी को आईना दिखाने वाली टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रेस वार्ता कर घमासान मचा दिया था.

बिहार से 7-7 गाँवों की अदला-बदली करेगी योगी सरकार, चुनाव से पहले लिया बड़ा फैसला

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली: नगर निगम के कर्मचारियों को 'कांग्रेस नेता' ने पीटा, गाली-गलौच कर मुर्गा बनाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -