Share:
रिसेप्शन में गमगीन चेहरे से सुनील को ढूंढती रही कपिल की आँखे लेकिन नहीं आए नजर..
रिसेप्शन में गमगीन चेहरे से सुनील को ढूंढती रही कपिल की आँखे लेकिन नहीं आए नजर..

इस बात से आप सभी वाकिफ ही होंगे कि बीते कल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के बाद मुंबई में होने वाला रिसेप्शन हो ही गया है. जी हाँ, ऐसे में बीते कल कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन में कई स्टार्स ने शिरकत की फिर उनमे टीवी और बॉलीवुड दोनों ही स्टार्स शामिल रहे. जी हाँ, कपिल ने बीते कल मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों के लिए खास रिसेप्शन रखा है जहाँ कई स्टार्स शामिल हुए जो टीवी और बॉलीवुड दोनों के ही रहे.

खबरों के अनुसार कपिल के वेडिंग रिसेप्शन में सुनील ग्रोवर यानी डॉक्टर मशहूर गुलाटी भी आने वाले थे लेकिन अभी तक उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई है यानी वह कपिल के साथ हुए अपने झगड़े को अब तक नहीं भुला पाए हैं और इस वजह से ही वह कपिल के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले कपिल ने शादी के बाद कपिल और गिन्नी ने अपने खास दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन रखा था और उसके बाद मुंबई में कपिल और गिन्नी ने रिसेप्शन दिया. जहाँ रणवीर और दीपिका ने सबसे ज्यादा धमाल मचाया.

वहीं सभी को सुनील ग्रोवर का इंतज़ार रहा लेकिन सुनील नहीं आए. अब तक यही जानकारी मिली है कि सुनील कपिल के रिसेप्शन में नजर नहीं आए लेकिन क्यों यह बात भी सभी जानते हैं. वहीं फैंस का कहना है कि कपिल के साथ सुनील को दुश्मनी भुला देनी चाहिए लेकिन सुनील ग्रोवर के फैंस अभी तक कपिल की उस बदतमीजी को नहीं भुला पाए हैं और शायद सुनील खुद भी अब तक वह किस्सा नहीं भूल पाए हैं इस कारन वह कपिल के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए. खैर अब वह क्यों नहीं आए यह तो वही बता सकते हैं.

कपिल के रिसेप्शन में पत्नी दीपिका को बाहों में भरकर रणवीर ने जमकर लुटाया प्यार

रिसेप्शन में कपिल संग दीपिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके, रणवीर गाते रहे गाना

PHOTOS : पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ पकड़ यूँ रिसेप्शन में पहुंचे कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -