रिसेप्शन में कपिल संग दीपिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके, रणवीर गाते रहे गाना
रिसेप्शन में कपिल संग दीपिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके, रणवीर गाते रहे गाना
Share:

बीते कल कपिल शर्मा ने अपनी शादी का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में किया जहाँ कई सितारों ने आकर चार चाँद लगा दिए. वहीं सितारों का लुक देखकर सभी हैरान रह गये. इस दौरान कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ बहुत ही लाजवाब अंदाज में नजर आए. आप सभी को बता दें कि इस दौरान अगर कोई सबसे ज्यादा खुश नजर आया तो वह थे दीपवीर. जी हाँ, दोनों बहुत खुश थे और दोनों ने ख़ुशी में आँख मारे गाने पर जमकर डांस भी किया. जी हाँ, रणवीर दीपिका की जोड़ी जैसे ही कपिल के रिसेप्शन में पहुंची सभी की निगाहें उन्ही पर रही क्योंकि दोनों बहुत शानदार अंदाज में दिखाई दिए.

 

कपिल के रिसेप्शन में कपिल ने रणवीर संग जमकर डांस किया वहीं दीपिका भी खूब नाची. इस दौरान जॉनी लीवर ने अपनी बेटी के साथ नजर आए. वहीं भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ पहुंचीं. इसी के साथ कॉमेड‍ियन चंदन प्रभाकर भी अपनी पत्नी संग पहुंचे और कीकू शारदा अपनी पत्नी के साथ इस पार्टी में पहुंचे. वहीं कृष्णा अभ‍िषेक सारे श‍िकवे गिले भुलाकर कपिल की शादी में पहुंचे.

 

सभी ने जमकर एन्जॉय किया. इस दौरान उर्वशी रौतेला सबसे ख़ास अंदाज में नजर आईं और उन्हें देखकर सभी हैरान रहे गए. वहीं आप सभी को बता दें कि इस रिसेप्शन के बाद सभी को कपिल के नए शो का इंतज़ार है जो 29 दिसंबर से ऑन एयर होने वाला है.

PHOTOS : पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ पकड़ यूँ रिसेप्शन में पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में रंग जमाने पहुंचे फ़िल्मी सितारे, सबसे जुदा दिखे दीपवीर

भारती ने किया खुलासा कि अब तक क्यों नहीं हुआ बच्चा, कहा- ''रोज रात में एक बजे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -