कपिल शर्मा ने उड़ाया सुष्मिता-मोदी के रिश्ते का मजाक, वायरल हुआ VIDEO
कपिल शर्मा ने उड़ाया सुष्मिता-मोदी के रिश्ते का मजाक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो सीजन 3 की बेहतरीन शुरूआत शनिवार से हो गई। नई भूमिकाओं  और कलाकारों के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बहुत रंग जमाया जिसे देख दर्शकों ने जमकर ठहाके लगाए। जैसी उम्मीद पहले एपिसोड से की जा रही थी ठीक वैसा ही हुआ। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर अपनी फिल्मों को प्रमोट करने कपिल के शो में आते रहे हैं वहीं इस बार भी वो कठपुतली की टीम के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो तहलका होना लाजिमी था। 

वही अक्षय के साथ शो में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani), चंद्रचूड़ सिंह (Chandrachura Singh) एवं सरगुन मेहता (Sargun Mehta) भी पहुंचीं। दरअसल, हुआ ये कि शो में चंद्रचूड़ सिंह से चर्चा करते हुए कपिल शर्मा ने उनकी आर्या वेब सीरीज का जिक्र किया जिसमें वो सुष्मिता सेन के पति के किरदार में थे। किन्तु दूसरे-तीसरे एपिसोड में ही उनकी मौत हो जाती है तथा उनका किरदार सीरीज में अहम है लेकिन छोटा है। लिहाजा इस पर कपिल शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि ‘क्या कभी अपने रोल को देखकर आपको लगा नहीं कि इस सीरीज के प्रोड्यूसर कहीं ललित मोदी तो नहीं हैं।’ जैसे ही कपिल शर्मा ने ये पंच मारा तो हर कोई ठहाका लगाकर हंसने लगा किन्तु सभी एक दूसरे की बगले भी झांकने लगे। वहीं चंद्रचूड़ सिंह को समझ ही नहीं आया कि आखिर वो इसका क्या उत्तर दें। लिहाजा उन्होंने कोई और बात करने का निवेदन किया।
 
वहीं शो का पहला एपिसोड बहुत जबरदस्त रहा। सुमोना चक्रवर्ती एवं कीकू शारदा के अतिरिक्त स्टेज पर जितने भी कलाकार दिखाई दिए सभी नए थे लिहाजा पुरानी भूमिकाओं और कलाकारों की कमी भी खूब खली। चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक ने शो को छोड़ दिया है ऐसे में उन्हें इस बार नए सीजन में नहीं देखकर प्रशंसकों को बहुत निराशा भी हुई है। 

VIDEO! श्वेता संग जमकर नाचे पारस कलनावत, करण जौहर ने कर दिया ये कमेंट

आकांक्षा पुरी ने पहन डाली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

सारेगामापा के सेट पर पहुंच गया ऐसा शख्स, देखकर नेहा कक्कड़ ने शो जज करने से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -