सचिन प्रसिद्दि से जलते है कपिल देव
सचिन प्रसिद्दि से जलते है कपिल देव
Share:

चंडीगढ़ :  भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता एक बार फिर सुर्ख़ियो में बने हुए है दरअसल, युवी के पिता योगराज सिंह ने सचिन को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज कपिल देव पर सीधा निशाना साधा है, उन्होंने कपिल देव के ऊपर बयानबाजी की है। युवराज के पिता योगराज ने कहा कि कपिल अवसरवादी हैं और सचिन की दुनिया में इतनी छवि बन गई है तो वो उनसे जलते है। 

भारतीय टीम के बल्लेबाज के पिता योगराज ने चंडीगढ़ में एक टीवी चैनल से बातचीत करने के दौरान कहा की कपिल देव क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बारे में इस प्रकार के बयानबाजी करने से पहले 100 मर्तबा सोचना था। कपिल देव की यह बहुत बेकार हरकत है और कपिल देव की इस बात से कोई भी क्रिकेटर और क्रिकेट प्रेमी सहमत नहीं है।

कुछ दिनों पहले कपिल देव ने सचिन के बारे में कहा है की सचिन के अंदर वो प्रतिभा थी जिसके चलते वो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे. किन्तु सचिन को इसका ज्ञान नही था की डबल-ट्रिपल सेन्चुरी या 400 रन कैसे बनते है। उन्होंने आगे कहा की सचिन सिर्फ सेन्चुरी बनाने के लिए ही मैदान में उतरते थे. उनका डबल या ट्रिपल सेन्चुरी से कोई मतलब नही था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -