पेरिस फैशन वीक में जूलिया संग नज़र आए कान्ये वेस्ट

हॉलीवुड के जाने माने रैपर कान्ये वेस्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. कान्ये वेस्ट ने अपनी रैपिंग से अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है. वहीं एक बार फिर कान्ये वेस्ट चर्चाओं का विषय बने हुए है, तो चलिए जानते है क्यों.... 

कान्ये वेस्ट और जूलिया फॉक्स (Julia Fox) ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए पेरिस फैशन वीक में एक साथ भाग लिया. दोनों ने ट्विनिंग करते हुए डेनिम आउटफिट भी कैरी किया हुआ था. रैपर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पेरिस मेन्स फैशन वीक शो में हिस्सा लेने के लिए गए हुए थे. जूलिया और कान्ये ने एक साथ कई पोज देते नज़र आए. कपल ने मैचिंग डेनिम आउटफिट के साथ हाथों में काले रंग के दस्ताने भी पहने हुए थे. जूलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटोज साझा कर दी है.
 
कान्ये और जूलिया अपने रोमांस को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. दोनों पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए है. जूलिया ने मैगजीन को दिए गए साक्षत्कार में अपने और कान्ये की रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी है. अभिनेत्री ने कहा है कि कैसे नए साल के मौके पर दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कान्ये ने अपनी एक्स वाइफ किम कार्दिशियन पर बच्चों से नहीं मिलने देने का इल्जाम भी लगाया था. उन्होंने बोला था कि मैंने अपने बच्चों की वजह से किम से सामने वाला खरीदा है ताकि मैं उन्हें देख सकूं.

सामने आई प्रियंका और निक की बेटी की तस्वीर! जानिए क्या है सच

बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर नज़र आई रिहाना

इस एक्टर ने बेचा अपना आलीशान घर, जानिए क्या है कीमत

Most Popular

- Sponsored Advert -