किम को लेकर कान्ये वेस्ट ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "किम कार्दशियन के साथ विवादास्पद तलाक..."
किम को लेकर कान्ये वेस्ट ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-
Share:

कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के मध्य विवादास्पद तलाक और बच्चों की कस्टडी की लड़ाई बहुत वक़्त से चली आ रही है. इन दोनों के बीच में किम के नए बॉयफ्रेंड के आ जाने से कान्ये बहुत ही ज्यादा परेशान हो चुके थे. हालांकि, उन्होंने किम कार्दशियन को तलाक दे चुके है लेकिन बावजूद इसके वो उन्हें छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. उनका बोलना है कि किम उन्हें उनके बच्चों से मुलाकात करने से रोकती है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो उन दोनों को ही सही तौर पर मालूम होगा. लेकिन जिस तरह से ये सारी चीजें अब सुनने के लिए मिल रही है, उससे कहीं न कहीं आने वाले दिनों में दोनों के रिश्ते और भी खराब होने वाले है.

सार्वजनिक रूप से नहीं करता कोई समर्थन:- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन के मध्य विवादास्पद तलाक और कस्टडी की लड़ाई के मध्य, ये अब दावा कर रहे हैं कि उनके सेलिब्रिटी मित्र SKIMS के संस्थापक सार्वजनिक रूप से उनका समर्थन करने से आज भी डर रहे है. 44 वर्षीय रैपर ने हाल ही में इस सप्ताह के आखिर में अपने इंस्टाग्राम पर ट्वीट किया और रूढ़िवादी मीडिया व्यक्तित्व कैंडेस ओवेन्स के माध्यम  से पोस्ट किए गए ट्वीट्स की एक सीरीज साझा कर दी है. स्नैप्स में, कैंडेस, कान्ये के लिए समर्थन दिखा रहे था और बोला है कि किम  ने नॉर्थ को टिकटॉक पर अनुमति देने के बारे में गलत किया है. उन्होंने लिखा, ‘दुनिया में 8 साल का कोई भी बच्चा ऐसा नहीं है जिसे सोशल मीडिया की आवश्यकता हो. रंग जाएं.”

जहां इस बारें में कान्ये ने उन्हें लिखा, “इस मामले पर बोलने वाले एकमात्र उल्लेखनीय व्यक्ति होने के लिए धन्यवाद कैंडेस. बहुत सी हस्तियां हैं जो सार्वजनिक रूप से कुछ कहने से डर जाती है, लेकिन वो मुझे निजी तौर पर संदेश भेजा करती हैं और कहती हैं मेरी तरफ. मैं अब अपने बच्चों को गले लगाने के लिए क्या करूँ, मेरी मां मुझे 3 वर्ष की उम्र में शिकागो ले गईं और मेरे पिताजी से बोला है कि अगर वो कभी शिकागो नहीं आएंगे तो वो मुझे फिर कभी नहीं देखेंगे इसलिए मैंने उनके घर के पास ही अपना घर लिया है . मैं एक ऐसी दुनिया का सपना देखता हूं, जहां डैड अब भी हीरो बन सकें.”

एमी अवॉर्ड विजेता हन्ना वाडिंगम ने लता दीदी को याद करते हुए दी श्रद्धांजलि

क्या पेट डेविडसन ने किम के साथ अपना रिश्ता कर दिया है ऑफिसियल, जानिए...?

जारी की गई Oscar नॉमिनेशन की नई लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -