बकाएदारों पर कार्रवाई करने गए थे बिजली कर्मचारी, हुई मारपीट और फाड़ दिए कागजात

कानपूर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के थाना अमराहट के अंतर्गत बिजली बिल बकाएदारों के कनेक्शन काटने गए बिजली कर्मचारियों के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट कर दी और अभिलेख फाड़ दिए। दूसरी तरफ आक्रोशित ग्रामीणों को देख कनेक्शन काटने गए बिजली कर्मचारी जान बचाकर भाग खड़े हुए, लेकिन इसी कारण मौके पर मौजूद एक युवक में मारपीट वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पीड़ित कर्मचारियों ने थाने में तहरीर दी है।

वहीं पुलिस कर्मचारियों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मारपीट करने वाले आरोपी की तलाश कर रही है। इस मामले में शासन के आदेश पर बकायेदारों का बिजली कनेक्शन के लिए गांव में उपकेन्द्र सिकन्दरा के बिजली कर्मचारी शिव सिंह, संविदा लाइनकर्मी, हमराही कुलदीप कुमार, विवेक कुमार, आशीष सिंह, नफीस अली, मनोज कुमार, राहुल कुमार, धरमबीर, संविदा कर्मी के साथ ग्राम महेशपुर में विद्युत बिल बकायेदार उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटने के लिए पहुंचे थे।

हालाँकि इसी बीच मौके पर मौजूद ग्रामीण प्रमोद कुमार व पुष्पेन्द्र के साथ तीन अज्ञात लोग आये और गाली गलौज करके मारपीट करने लगे, जब बिजली कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने कर्मचारियों को दौड़ा लिया और सरकारी दस्तावेज छीनकर फाड़ दिए। हालाँकि इसी दौरान गांव में मौजूद किसी युवक ने बिजली कर्मचारियों के साथ हो रही मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दूसरी तरफ बिजली कर्मचारियों व सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले में बिजली कर्मचारियों से मारपीट को लेकर पुलिस ने बताया कि 'बिजली कर्मियों के साथ गांव के ही दो नामजद व तीन अज्ञात लोगों ने हाथापाई करनी शुरू कर दी और मारपीट कर बंधक बना लिया। 112 की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिजली कर्मियों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया, जिसके बाद दो नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।'

नया बॉयफ्रेंड मिलते ही बदले राखी के रंग, हिजाब पहन वीडियो शेयर कर कही ये बात

गुजरात: फार्मा कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची

हिजाब पहनी इस अदाकारा को नसीब नहीं हुआ पानी, वीडियो शेयर कर सुनाया दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -