कंजर गिरोह पुलिस की गिरफ्त में, दो भागने में हुए कामयाब
कंजर गिरोह पुलिस की गिरफ्त में, दो भागने में हुए कामयाब
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात से पहले ही 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी अपराधी ‘कंजर गिरोह’  के सदस्य है। सभी पेट्रोल पंप के पास डकैती डालने की योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने इनके पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और धारदार हथियार जब्त किया है।

उज्जैन जिले के झारड़ा पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की तैयारी कर रहे राजस्थान के हथियार बंद कंजर गिरोह के सदस्यों को रंगे हाथ पकड़ा है। 6 आरोपी मिलकर पेट्रोल पंप के पास डकैती की योजना बना रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन टीम बनाकर आरोपियों को हिरासत में लिया। चोरी के वाहन से लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए कंजर गिरोह के सदस्य उज्जैन आए थे। गिरोह के दो सदस्य पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। दोनों आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है।

देर रात की गई कार्रवाई में चार आरोपियों तो पुलिस ने चाकू छुरी डंडे मिर्ची पावडर के साथ हिरासत में लिया है। इन कंजरों से हथियार में टॉमी, सरिया, चाकू, जिंदा कारतूस, देसी कट्टा, मिर्ची पाऊडर, राजस्थान की शराब और घटना में प्रयुक्त वाहन जब्त किया है। अपराधियों से पूछताछ में जानकारी लगी की वाहन भी चोरी की है।

पितरों की याद में यहाँ लगाए जाते हैं पौधे, पूरे MP में है मशहूर

'मेरा पति गर्लफ्रेंड के साथ भागा, खोजने वाले को दूंगी इनाम...', पत्नी का पोस्ट वायरल

कम उम्र में कमाए मिलियन फॉलोवर्स, अब एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लगा रही तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -