मायावती के बयान पर रो पड़े कन्हैया कुमार के परिजन
मायावती के बयान पर रो पड़े कन्हैया कुमार के परिजन
Share:

पटना : बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के परिवार वालों से कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वो बुरी तरह आहत हुए है। मीडिया से बात करते हुए कन्हैया के परिजनों की आंखे डबडबा गई।

कन्हैया की मां मीणा देवी व पिता जयशंकर सिंह ने कहा कि मायावती एक महिला होकर ऐसा कैसे कह सकती है। वो एक मां के बेटे को जाति के तराजू में कैसे तोल सकती है। मीणा देवी ने कहा कि कन्हैया के नाम पर की जा रही राजनीति अच्छी बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि क्या भूमिहार जाति में जन्म लेना कन्हैया का गुनाह है? जाति की राजनीति करने वाले नेता यह साबित करें कि भूमिहार जाति के लोग सेवा नहीं कर सकते हैं। उन्होने कहा कि क्या सेवा करने के लिए दलित होना जरुरी है।

कन्हैया के छोटे भाई प्रिंस ने कहा कि वो उथर प्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव को देखते जाति आधारित टिप्पणी कर रही है। मायावती दलितों का वोट पाने के लिए आरएसएस की भाषा बोल रही है। बता दें कि मायावती ने डॉक्‍टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह में कहा था कि कन्हैया दलित नहीं, भूमिहार बिरादरी का है और वह दलितों को गुमराह कर रहा है।

उसके झांसे में नहीं आएं। मायावती ने कहा कि कन्हैया वामपंथी दलों का मोहरा है। वह केवल दलितों को गुमराह करने के लिए डॉ अंबेडकर के गरीबी हटाओ कार्यक्रम की बात कर रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -